Follow Us:

सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन अब 5 दिसंबर तक

जसबीर कुमार |

प्रदेश के एकमात्र सैनिक स्कूल सुजानपुर टीहरा के शैक्षणिक सत्र 2023-24 में छठी कक्षा में प्रवेश के लिए लिखित परीक्षा 8 जनवरी को होगी. राष्ट्रीय टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) द्वारा ली जाने वाली ऑल इंडिया सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा-2023 के लिए पात्र छात्र-छात्राएं अब 5 दिसंबर सायं 5 बजे तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.
सैनिक स्कूल के प्रधानाचार्य कैप्टन (नौसेना) मनोज कुमार महावर ने बताया कि पहले आवेदन की अंतिम तिथि 30 नवंबर निर्धारित की गई थी. अब इसे बढ़ाकर 5 दिसंबर कर दिया गया है.
 उन्होंने बताया कि प्रवेश परीक्षा के लिए पात्र विद्यार्थियों को वेब पोर्टल aissee.nta.nic.ac.in  एआईएसएसईई डॉट एनटीए डॉट एनआईसी डॉट एसी डॉट इन पर ऑनलाइन आवेदन करना होगा. छठी कक्षा में प्रवेश के लिए छात्र-छात्राओं की आयु 31 मार्च 2023 को 10 और 12 वर्ष के बीच होनी चाहिए.
प्रधानाचार्य ने बताया कि विद्यार्थियों की पात्रता और प्रवेश परीक्षा के संबंध में विस्तृत जानकारी वेब पोर्टल aissee.nta.nic.ac.in एआईएसएसईई डॉट एनटीए डॉट एनआईसी डॉट एसी डॉट इन पर उपलब्ध है. उन्होंने पात्र छात्र-छात्राओं से निर्धारित तिथि तक आवेदन करने की अपील की है.