Follow Us:

सिरमौर: कांग्रेस की रोजगार संघर्ष यात्रा में हंगामा, कार्यकर्ताओं में नोकझोंक

हिमाचल प्रदेश में चुनावों के मद्देनजर राजनीतिक दल अपनी अपनी सियासी जमीन मजबूत करने में जुट गए हैं.

पी.चंद |

सिरमौर: हिमाचल प्रदेश में चुनावों के मद्देनजर राजनीतिक दल अपनी अपनी सियासी जमीन मजबूत करने में जुट गए हैं. कोई रैलियां कर रहा है तो कोई विरोध प्रदर्शन कर एक दूसरे पर हमलावर है. ऐसे में पार्टियों के अंदर नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच आपस में मनमुटाव की खबरें भी देखने को मिल रही हैं.

कांग्रेस की बात करें तो जहां एक ओर सरकार की नितियों के खिलाफ पार्टी सड़कों पर प्रदर्शन कर रही है तो वहीं दूसरी ओर रोजगार संघर्ष यात्रा की शुरुआत भी कर चुकी है. लेकिन सिरमौर के नाहन में रोजगार संघर्ष यात्रा के दौरान एक तस्वीर ऐसी सामने आई जिसने पार्टी को सोचने पर मजबूर जरूर कर दिया. रोजगार संघर्ष यात्रा लेकर सिरमौर पहुंचे कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह के स्वागत के चक्कर में कार्यकर्ताओं में नोंकझोक हो गई.

ये तस्वीरें मीडिया के कैमरों में कैद हो गईं. हालांकि बाद में कार्यकर्ता शांत हो गए. दरअसल रोजगार संघर्ष यात्रा के दौरान नेताओं और कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है. ऐसे में युवा नेता भी इसमें बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं. सिरमौर के नाहन में भी भारी भीड़ होने के कारण धक्का-मुक्की जैसे हालात पैदा हो गए.