Follow Us:

नहीं थम रही कोरोना संक्रमण की रफ्तार, देश में मरीज 17 हजार पार

कुछ समय से कोरोना के मामलों में अचानक आई तेजी की वजह से मामले एकाएक बढ़ने लगे हैं। पिछले 24 घंटों की गणना के अनुसार अगर देखा जाए तो आज देश में 17 हजार मामले आए हैं।

डेस्क |

कुछ समय से कोरोना के मामलों में अचानक आई तेजी की वजह से मामले एकाएक बढ़ने लगे हैं। पिछले 24 घंटों की गणना के अनुसार अगर देखा जाए तो आज देश में 17 हजार मामले आए हैं। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार आज देश में कोरोना संक्रमण के नऐ मामले 17,092 आए हैं और कोरोना संक्रमण से पिछले 24 घंटों के अनुसार आज देश में कुल 29 मौते हुई हैं। कोरोना से 14,684 कुल मरीजों की मौत हुई हैं।

केरल में सबसे ज्यादा केस

देश में कोरोना का सबसे जयादा प्रभाव केरल के राज्य में देखने को मिल रहा है। पिछले 24 घंटों में केरल में 3,904 मामले दर्ज किए गए हैं। इसके बाद दूसरे स्थान पर महाराष्ट्र के राज्य में कोरोना के मामले ज्यादा सक्रीय हैं।

हिमाचल में कोरोना

हिमाचल प्रदेश की बात करें तो इस राज्य में भी कोरोना के मामलों का उछाल आया है। पिछले 24 घंटों में हिमाचल में 104 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही कोरोना के 47 मरीज सामने आए हैं और इन मरीजों में 4 मरीजों को अस्पताल में भर्ती किया गया। हिमाचल प्रदेश में पिछले 24 घंटों में मृत्यु दर शून्य है। हिमाचल प्रदेश में कोरोना के सक्रीय मामलों की संख्या 607 है।