Follow Us:

हिमाचल में फिर बढ़ने लगा कोरोना संक्रमण, लाहौल में 30 छात्र पाए गए संक्रमित

देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. कई राज्यों में फिर वायरस तेजी से अपने पैर पसार रहा है. जिसमें सबसे पहले नंबर पर केरल और दूसरे नंबर पर महाराष्ट्र है. पहाड़ी राज्य हिमाचल प्रदेश में भी कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी हो रही जो एक चिंता…

डेस्क |

देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. कई राज्यों में फिर वायरस तेजी से अपने पैर पसार रहा है. जिसमें सबसे पहले नंबर पर केरल और दूसरे नंबर पर महाराष्ट्र है. पहाड़ी राज्य हिमाचल प्रदेश में भी कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी हो रही जो एक चिंता का गंभीर विषय बना हुआ है. प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से लगातार 50 से 100 मामले आ रहे हैं.

मंगलवार को प्रदेश के लाहौल स्पीति में केंद्रीय विद्यालय में कोरोना के एक साथ 36 मामले सामने आए हैं. इसके बाद 12 तारीख तक विद्यालय को बंद कर दिया गया. पिछले कुछ दिनों से लगातार हिमाचल में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. परेशानी वाली बात ये है कि इस बार बच्चों में ये वायरस तेजी से फैल रहा है. कुल्लू के भी राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में 5 बच्चे कोरोना की चपेट में आ गए हैं.

पिछले 24 घंटो में हिमाचल प्रदेश में कोरोना के 214 नए मामले सामने आए है. जो वाकई में चिंता जनक है. पिछले 24 घंटो में प्रदेश में ज्यादातर कोरोना के मामले जिला कांगड़ा से आए है जो 66 के करीब है हालांकि मौत का आंकडा शून्य है. प्रदेश में 104 लोग कोरोना से सवस्थ हुए है. अब प्रदेश में सक्रीय मामलो कि संख्या 786 हो चुकी है जो कि चिंताजनक बात है.