Follow Us:

डीसी ने किया पालमपुर का दौरा, कोरोना रोकथाम को लेकर प्रशासन के इंतजामों को सराहा

मनोज धीमान |

डीसी कांगड़ा राकेश प्रजापति और एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने आज पालमपुर का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने पालमपुर क्षेत्र में कोरोना की रोकथाम के लिए उठाए जा रहे कदमों की समीक्षा भी की। उन्होंने लोगों और व्यपारियों से सोशल डिस्टैनसिंग का विशेष ध्यान रखने की अपील की और पालमपुर प्रशासन द्वारा कोविड-19 से लड़ने के लिये किये गए इंतजामो की सराहना की। उन्होंने इस अवसर पर व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों को भी सहानुभूतिपूर्वक सुना।

इस मौके पर एसडीएम पालमपुर ने बताया कि पालमपुर शहर में मुख्यता तीन तरफ से ट्रैफिक की आवाजाही रहती है और पालमपुर में आने वाले वाहनों को शहर के  बाहर ही पार्किंग की सुविधा उपलब्ध करवाने की दिशा में कार्य किया जा रहा है।  उन्होंने कहा कि लॉकडाउन – कर्फ्यू के कारण शहर में ट्रैफिक की आवाजाही को प्रतिबंधित किया गया है ताकि शहर में भीड़भाड़ न हो।

उन्होंने कहा कि धर्मशाला नगरी की ओर आने वाले वाहन पुरानी सब्जी मंडी, बैजनाथ की ओर से आने वाले वाहन पुराने एलआईसी कार्यालय तथा मरांडा की ओर आने वाले वाहन बस अड्डे के साथ खाली स्थान पर पार्क कर सकेंगे। पुरानी सब्जी मंडी और पालमपुर बस अड्डे के समीप पार्किंग स्थानों को बेहतर किया जाएगा। उन्होंने लोगों से भी आग्रह किया कि बाजार पैदल आकर ही अपनी रोजमर्रा का समान इत्यादि खरीदे। उन्होंने कहा कि भारी समान इत्यादि को लोगों के घरों तक पहुंचाने के लिये एक गुड्स कैरिज वाहनों को अनुमति दी जाएगी।