Follow Us:

सोनिया-स्मृति में नोंक-झोंक पर युवा कांग्रेस ने स्मृति ईरानी को घेरा

कांग्रेस नेता अधीर रंजन के बयान पर पिछले कल लोकसभा में कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के बीच हुई नोंक-झोंक पर युवा कांग्रेस ने भी स्मृति ईरानी को घेरा

मृत्युंजय पुरी |

कांग्रेस नेता अधीर रंजन के बयान पर पिछले कल लोकसभा में कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के बीच हुई नोंक-झोंक पर युवा कांग्रेस ने भी स्मृति ईरानी को घेरा है. जिला कांगड़ा युकां अध्यक्ष पंकज कुमार पंकु ने जारी प्रेस बयान में कहा कि भाजपा नेताओं को कांग्रेस की गलतियां तो याद आती हैं, लेकिन अपनी गलतियों पर पर्दा डालने में भाजपा नेता पीछे नहीं हैं.

पंकज कुमार ने कहा कि महिलाओं की रक्षा की बात करने वाली भाजपा की नेत्री स्मृति ईरानी बताएं कि जब हाथरस में बेटी के शव को पेट्रोल डालकर जलाया गया, जब उन्नाव में भाजपा विधायक ने बेटी के साथ दुराचार किया, जब लखीमपुर खीरी में भाजपा के लोगों ने महिला की साड़ी खींची उस समय स्मृति ईरानी कहां थी.

उन्होंने कहा कि महिलाओं के सम्मान के दावे तो भाजपा करती है, लेकिन सच्चाई इसके विपरीत है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता अधीर रंजन के बयान पर भी सोनिया गांधी से माफी मांगने की बात भाजपा द्वारा कही जा रही है. जबकि अधीर रंजन स्वयं कह चुके हैं कि वह राष्ट्रपति से जाकर खुद माफी मांगेंगे. पंकज का कहना था कि कांग्रेस को कहती है, वो करके दिखाती है, लेकिन भाजपा ऐसा नहीं कर पा रही है. ऐसे में हताशा व बौखलाहट में भाजपा नेता कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व पर निशाने साध रहे हैं, लेकिन देश की जागरूक जनता सब जानती है, कि कौन सही है और कौन गलत.

सोनिया गांधी ने कहा था– डोंट टॉक टू मी

संसद में स्मृति ईरानी बार-बार चिल्लाते हुए कह रही थी कि कांग्रेस नेता ने द्रौपदी मुर्मू के बारे में जो बयान दिया है, वह बहुत शर्मनाक है. इसके लिए सोनिया गांधी को माफी मांगनी चाहिए. इस पर सोनिया गांधी ने जवाब दिया था कि, ‘डोंट टॉक टू मी’. सोनिया गांधी और स्मृति ईरानी के बीच हुई नोकझोंक पर कांग्रेस नेताओं ने कहा था कि केंद्रीय मंत्री का इस तकह बयान बेहद निंदनीय है.