Follow Us:

13 साल का तुषार गायकी से कर रहा सबको हैरान, जल्द होगा सॉन्ग रिलीज़

समाचार फर्स्ट |

हिमाचल के सबसे कम उम्र के गायकों में शुमार मास्टर तुषार वर्मा जल्द ही अपनी सुरीली आवाज के जरिए यूट्यूब पर धमाल मचाएंगे। उनका ‘लश्कारा’ पहाड़ी वीडियो गाना बहुत ही जल्द रिलीज होने जा रहा है। बताया जाता है कि मास्टर तुषार अपनी गायकी का लोहा 13 साल में ही मनवा कर दर्जनों अवार्ड भी हासिल कर चुके हैं। बेशक वह इतनी कम उम्र के हैं लेकिन उनकी गायकी सुनकर बड़े-बड़े कलाकार दांतों तले उंगली दबाने में मजबूर हो चुके हैं।

यही नहीं, अपनी गायकी को पक्का करने के लिए तुषार संगीत की शिक्षा भी ले रहे हैं। उनके आने वाले गाने 'लश्कारा' की शूटिंग सोलन की सुंदरवादियों में जारी है और ये महादेव प्रोडक्शन द्वारा बनाया जा रहा है। इस वीडियो में जहां लोगों को 13 वर्षीय सुरीले गायक की गायकी सुनने को मिलेगी,वहीं सोलन के आस-पास के आस पास के क्षेत्रों की सुंदरता को भी निहारने का मौका मिलेगा।

इस दौरान प्रोडक्शन की मैनेजर नेहा नानक का कहना है कि वीडियो गाने के सीन चायल पैलेस और सोलन में फिल्माए गए, जिसमें गाने के साथ-साथ सोलन की सौन्दर्य को दिखाने का प्रयास किया गया है। गाने में संगीत श्याम थापा और निर्देशन राजेश कुमार ने किया है। साथ ही नेहा नानक ने दावा किया है कि तुषार हिमाचल में सबसे कम उम्र के गायक हैंस जो लीड रोल में अपनी वीडियो भी लौंच कर रहे हैं।