Follow Us:

कोरोना के चलते जिले की सीमाएं हुई सील, किसी तरह की मूवमेंट पर प्रतिबंध: SP सिरमौर

मनोज धीमान |

सिरमौर में कर्फ्यू के दौरान किसी भी तरह की मूवमेंट पर अब पूरी तरह से पूर्णता प्रतिबंद लगा दिया है। कोई भी व्यक्ति अब जिला से बाहर और जिला के अंदर प्रवेश नहीं कर सकता है। इसी के तहत आदेशों की उल्लंघन करने वाले 29 लोगों को पुलिस ने सीधे 14 दिन के लिए क्वारंटाइन केंद्र में भेज दिया है। पांवटा साहिब में 19 और कालाअंब में 10 लोगों को क्वारंटाइन किया गया है।

साथ ही शिमला, सोलन आदि जगहों से जो लेबर चली हुई थी, उन्हें भी जिला के अलग-अलग हिस्सों से 80-90 लोगों को होम शेल्टर में रखा गया है। एसपी सिरमौर ने सभी से अपील की है कि जो जहां हैं, वहीं बना रहे और प्रशासन का सहयोग करें। एसपी कृष्ण शर्मा ने बताया कि रविवार से कर्फ्यू को लेकर नए सरकार के निर्देशों पर रविवार से जिला की सभी सीमाएं पूरी तरह से सील कर दी गई है। कोई भी व्यक्ति जिला के अंदर और जिला से बाहर नहीं जा सकता।

ऐसे में जहां पांवटा साहिब और कालाअंब में 29 लोगों को सीधे ही क्वारंटाइन में भेजा गया है। उल्लेखनीय है कि नए आदेशों के तहत यदि कोई व्यक्ति बेवजह घूमता हुआ पाया गया, तो उसे सीधे ही 14 दिन के लिए क्वारंटाइन में भेजने के सख्त निर्देश जिला प्रशासन द्वारा दिए गए है। फिर चाहे वो कोरोना संक्रमित हो या नहीं।