हिमाचल

कैबिनेट सब कमेटी के निर्णय से जगी JOA-IT सहित अन्य पोस्ट कोड आस

कैबिनेट सब कमेटी के निर्णय के बाद शिमला के चौड़ा मैदान पर धरने पर बैठे विभिन्न पोस्ट ने सरकार के फैसले का धन्यवाद किया है। लंबित भर्ती के परिणाम घोषित करने की मांग को लेकर क्रमिक 30 दिनों से अनशन पर डटे जेओए (आईटी) पोस्ट कोड 817 और ड्राइंग मास्टर पोस्ट कोड 980, पोस्ट कोड 939 को कैबिनेट सब कमेटी की पहली बैठक के बाद सामने आए सकारात्मक प्रयासों से जल्द परिणाम के घोषित होने की उम्मीद जगी है। इसलिए अभ्यर्थी क्रमिक अनशन को मंत्रिमंडल की अगली बैठक तक जारी रखेंगे। साथ ही उनका कहना है कि लोकसभा चुनाव की घोषणा और आदर्श चुनाव आचार संहिता के लागू होने से पहले फैसला लिया जाए।

JOA-IT पोस्ट कोड 817 के अभ्यर्थी सौरव शर्मा ने कहा कि कैबिनेट सब कमेटी के फैसले से उम्मीद की लो जगी है।सभी अभ्यर्थी सरकार का धन्यवाक्स करते ।उन्होंने कहा कि वह सरकार के उम्मीद करते हैं कि आदर्श आचार सहिंता से पहले केबिनेट की बैठक हो और सभी अभ्यर्थियों के पक्ष में फैसला आये।उन्होंने कहा कि अभी क्रमिक अनशन जारी रहेगा कैबिनेट की बैठक में फैसला आने के बाद वह मुख्यमंत्री का धन्यवाद करेंगे।उन्होंने कहा कि यह आंदोलन केवल पोस्ट कोड 817 का ही नही है यह आंदोलन विभिन्न पोस्ट कोड के लिए हैं।उन्होंने कहा कि पोस्ट कोड 817 के लिए जैसे रास्ता निकला है वैसे ही वह उम्मीद करते है अन्य पोस्ट कोड के लिए भी जल्द फैसला होगा।उन्होंने का की आने वाले दिनों में आदर्श आचार सहिंता लगने वाली है वह इस दौरान धरने पर नही बैठेंगे और उम्मीद है सरकार सबके लिए जल्द फैसला लेगी।

वहीं पोस्ट कोड 939 के अभ्यर्थी संदीप कुमार ने कहा कि उन्हें सरकार से बहुत उम्मीदें है।जैसे सरकार ने पोस्ट कोड 817 के लिए फैसला लिया उसी तरह हमारे लिए भी जल्द निर्णय लिया जाए।उन्होंने कहा कि उन्हें भी दो वर्ष हो गए है 24 अप्रैल 2022 को परीक्षा दी थी उसके बाद डॉक्यूमेंटेशन भी पूरी हो गयी है।सरकार ने जैसे 817 पर फैसला लिया वैसे ही हमारा भी फैसला जल्द किया जाए।

JOA-IT पोस्ट कोड अभ्यर्थी लवनीश वर्मा ने कहा सरकार ने जी फैसला लिए है वह अंधेरे में लो के सामान है। उन्होंने कहा कि वह सरकार का इस फैसले के लिए धन्यवाद करते हैं।उन्होंने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि सरकार जल्द अगली कैबिनेट में निर्णय लेगी।वहीं उन्होंने कहा कि यह आंदोलन केवल पोस्ट कोड 817 के लिये ही नही अपितु उन सभी पोस्ट कोड के लिए है।सरकार से आशा करते है कि सभी का परिणाम जल्द घोषित किया जाए।

Kritika

Recent Posts

Survey: लेनदेन शुल्क लगा तो UPIका इस्तेमाल बंद कर देगे 75% उपयोगकर्ता

  New Delhi:लोकलसर्किल्स ने रविवार को एक सर्वेक्षण निष्कर्ष निकाला है। जिसमें दावा किया गया…

2 hours ago

शिमला का चिट्टा किंगपिन महात्‍मा पुलिस शिकंजे में, संपत्ति होगी जब्त

    Shimla: हिमाचल की राजधानी शिमला में चिट्टा तस्‍करों का नेक्‍सस चला रहे किंगपिन…

2 hours ago

मोदी-बाइडेन वार्ता में उभरे सामरिक संबंध, कई प्रमुख मुद्दों पर मंथन

  समाचार फर्स्‍ट एजेंसी Modi America visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन…

5 hours ago

बिजली के करंट के साथ अब बढ़ेगा पानी का बिल, ग्रामीण इलाकों पर असर

  पहली अक्तूबर से बढ़ेगा रेट,प्रति कनेक्शन प्रतिमाह कटेगा बिल 20 किलो लीटर तक पानी…

5 hours ago

जानें कैसे रहेगा रविवार का राशिफल

  मेष🐐 (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ) आज आपको कोई शुभ…

5 hours ago

Himachal: भाजपा विधायक बिक्रम सिंह ने लौटाई एमएचए की सिक्योरिटी

  धर्मशाला:जसवां प्रागपुर से भाजपा विधायक बिक्रम सिंह ने एमएचए की सिक्योरिटी लौटा दी है।…

18 hours ago