Follow Us:

कांगड़ा: लॉकडाउन के दौरान शाहपुर उपमंडल के अंतर्गत आते सभी बाजार रविवार को रहेंगे बंद

समाचार फर्स्ट डेस्क |

एसडीएम शाहपुर जगन ठाकुर ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान शाहपुर उपमण्डल के अंतर्गत रविवार को सभी बाजार बंद रहेंगें। यह निर्णय आज शुक्रवार को शाहपुर में एसडीएम शाहपुर की अध्यक्षता में आयोजित शाहपुर, द्रमण, रैत, चड़ी और 39 मील इत्यादि व्यापार मण्डलों के प्रतिनिधियों के साथ आयोजित बैठक के दौरान सर्वसम्मति से लिया गया।

एसडीएम ने कहा कि कोविड-19 के संक्रमण की चैन को तोड़ने के लिए रविवार को व्यापारिक संस्थान बन्द रखने का फैसला कारगर साबित होगा। बैठक में सर्वसम्मति से यह भी फैसला लिया गया कि शाहपुर उपमण्डल के अधीन आने वाले बाजारों में कर्फ्यू में ढील के दौरान सामान लेने वाले लोग अपने वाहन बाजार में लेकर नहीं आयेंगे। ठाकुर ने कहा कि अगर किसी दुकान के सामने कोई वाहन खड़ा पाया गया तो संबंधित दुकानदार और वाहन मालिक के खिलाफ कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी ।  

बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि बिना मास्क लगाकर आने वाले ग्राहकों को सामान नहीं दिया जाएगा और सामाजिक दूरी का विशेष ध्यान रखा जाएगा। उन्होंनेे कहा कि समय-समय पर  उपमण्डल के सभी  व्यापार मण्डलों का सहयोग प्रशासन को मिलता रहा है और उम्मीद जताई कि इस कठिन समय में भी आप सभी सहयोग करेंगें और हम सब मिलजुल कर इस कठिन दौर से बाहर आयेंगें ।