Follow Us:

मंडी: निजी वाहन में सवारियां ढोने पर हुआ हंगामा

पी.चंद |

उपमंडल जोगिंदर नगर के ऐहजु में शुक्रवार को दोपहर उस समय बवाल खड़ा हो गया जब टैक्सी यूनियन ने एक निजी वाहन को सवारियां ले जाते हुए पकड़ा। टैक्सी यूनियन ने इस संबंध में पुलिस चौकी चौंतड़ा के सूचित किया गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उक्त वाहन चालक के खिलाफ कार्रवाई की।

टैक्सी यूनियन के पदाधिकारयों ने बताया कि एक तरफ पहले ही कोविड के कारण टैक्सी व्यवसाय ठप्प पड़ा है, उपर से निजी वाहनों द्वारा सवारियां अपनी गाड़ी में ले जाई जा रही हैं। उन्होंने कहा कि सरकार की तरफ से भी उन्हें कोविड काल में किसी तरह की कोई छूट नहीं दी गई , ऊपर से टैक्सों का बोझ उनके ऊपर दिया जा रहा है। उन्होंने प्रशासन से अपील की है कि निजी वाहनों में सवारियों को ले जाने वाली गाड़ियों पर शिकंजा कसा जाए अन्यथा टैक्सी यूनियन की ओर से धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि पहले भी इस संदर्भ में सरकार और प्रशासन को सूचित किया जा रहा है लेकिन किसी भी तरह से कार्यवाही नहीं की जा रही है। आए दिन स्वयं ही इस तरह के कार्य करने वालों को रोकना पड़ता है। उन्होंने लोगों से भी अपील की है कि निजी वाहनों में सवारियों को ना ले जाकर टैक्सी चालकों की तरफ ध्यान दिया जाए।