Follow Us:

राहुल गांधी जी की सुरक्षा अत्यंत महत्वपूर्ण, केंद्रीय प्रशासन को बेहद सतर्क होना चाहिए: RS बाली

|

जम्मू कश्मीर में राहुल गांधी की सुरक्षा में हुई चूक मामले पर कैबिनेट मंत्री ( स्वतंत्र प्रभार) RS बाली ने कड़ी निंदा की है. RS बाली का कहना है कि जम्मू-कश्मीर में आज हमारे नेता श्री राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान हुई सुरक्षा चूक गंभीर चिंता का विषय है.

उन्होंने कहा यात्रा के सन्दर्भ में केंद्रीय प्रशासन को बेहद सावधान रहना चाहिए और सुरक्षा को और कड़ा कर देना चाहिए क्योंकि श्री राहुल गांधी जी और उनके साथ चलने वाले यात्रियों की सुरक्षा अत्यंत महत्वपूर्ण है और इससे समझौता नहीं किया जा सकता है. देश को जोड़ने वाली इस महत्वपूर्ण यात्रा पर इस तरह की घटना निंदनीय है.

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के काजीगुंड में एंट्री के सिर्फ एक किलोमीटर बाद ही राहुल गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई. यहां राहुल के सुरक्षा घेरे में कई लोग घुस आए थेथे. इसके बाद पुलिस राहुल गांधी और उमर अब्दुल्ला को गाड़ी में बैठाकर अनंतनाग ले गई. अनंतनाग में राहुल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा- आज यात्रा के दौरान पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था ध्वस्त हो गई. टनल से निकलने के बाद पुलिसकर्मी नहीं दिखे. मेरे सुरक्षाकर्मियों ने कहा कि हम और नहीं चल सकते. मुझे अपनी यात्रा रोकनी पड़ी. बाकी लोग यात्रा कर रहे थे.