Follow Us:

शमशेरा मूवी में छाया मंडी का ‘शेरा’, लोगों से की साथ की अपील

बॉलीवुड की फिल्म शमशेरा में मंडी जिला के भड़वाल गांव का निवासी है यश कुमार शेरा भी अपने अभिनय का जौहर दिखाएंगे. इस शुक्रवार को समस्त भारत में प्रदर्शित हुई

बीरबल शर्मा |

बॉलीवुड की फिल्म शमशेरा में मंडी जिला के भड़वाल गांव का निवासी है यश कुमार शेरा भी अपने अभिनय का जौहर दिखाएंगे. इस शुक्रवार को समस्त भारत में प्रदर्शित हुई यश राज फिल्म्स की भव्य फिल्म शमशेरा लगभग पांच हजार मल्टीप्लेक्स तथा सिंगल स्क्रीन पर दिखाई जा रही है. जिसमें मंडी के द्रग हल्के के कुफरी क्षेत्र के भड़वाल गांव का यश कुमार शेरा भी स्क्रीन पर नजर आ रहा है. शमशेरा डकैतों की पृष्ठभूमि पर आधारित एक पीरियोडिक ड्रामा है. जो जबरदस्त एक्शन से भरपूर फिल्म है.

जिसमें रणवीर कपूर ,वाणी कपूर,संजय दत्त रोनित रॉय,इरावती हर्षे, सौरभ शुक्ला आदि कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं. कलाकारों की भीड़ के बावजूद भी यश कुमार शेरा रणवीर कपूर, रोनित रॉय के साथ अपनी उपस्थिति दिखाने में कामयाब रहे जो इनकी बहुत बड़ी उपलब्धि है. यश कुमार शेरा बॉलीवुड में पिछले दो दशक से संघर्षरत हैं लेकिन पिछले कुछ सालों से कई फिल्मों, टीवी सीरियल्स, विज्ञापन फिल्मों तथा वेब सीरीज में लगातार व्यस्त हैं.

यश की अब तक प्रदर्शित फिल्मों में,रोहित शेट्टी की ऑल द बेस्ट, सिंबा ,सूर्यवंशी,रामगोपाल वर्मा की कॉन्ट्रैक्ट,बूढ़ा होगा तेरा बाप, अभिषेक चौबे की सोन चिड़िया जैसी फिल्में हैं जिनमे अमिताभ बच्चन,अक्षर कुमार,रणवीर सिंह जैसे कई नामी गिरामी सितारों के साथ उन्हे काम करने का मौका मिला है. हाल ही में यश कुमार शेरा ने वेब सीरीज दोनाली कंप्लीट की है जो जल्द ही OTT प्लेटफार्म पर प्रदर्शित होगी. मुंबई से यश ने अपने लोगों से आग्रह किया है की उनकी फिल्म देख कर उनका उत्साह बढ़ाए और मूवी को खीब प्यार दें. बॉलीवुड के टॉप बैनर यश राज फिल्म्स में उन्हें काम करने का मौका मिलने से उनके लिए सफलता का मार्ग प्रशस्त होगा.