Follow Us:

शाहपुर विस क्षेत्र में हर घर नल और जल पहुंचेगा: पठानिया

डेस्क |

शाहपुर विस क्षेत्र में हर घर नल और बेहतर पेयजल सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी ताकि लोगों को किसी भी तरह की असुविधा नहीं हो।

बुधवार को शाहपुर की मेटी पंचायत में विधायक आपके द्वार कार्यक्रम के तहत लोगों की समस्याएं सुनने के उपरांत विधायक केवल सिंह पठानिया ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मेटी पंचायत में सिंचाई की बेहतर व्यवस्था के लिए कूहल में पानी उपलब्ध करवा दिया गया है तथा अब किसानों को फसलों के लिए उचित मात्रा में पानी उपलब्ध होगा।

उन्होंने कहा कि मेटी पंचायत में पेयजल की उचित व्यवस्था करने के लिए विभागीय अधिकारियों को कारगर कदम उठाने के दिशा निर्देश दिए गए हैं। विधायक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि लोगों की समस्याओं के त्वरित समाधान के लिए विधायक आपके द्वार कार्यक्रम आरंभ किया गया है.

ताकि लोगों की शिकायतों का मौके पर ही निपटारा सुनिश्चित किया जा सके। विधायक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खु ने शाहपुर विस क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा दिल खोलकर आशीर्वाद दिया है ताकि शाहपुर विस क्षेत्र एक आदर्श विधानसभा क्षेत्र के रूप में उभर कर आगे बढ़

मेटी पंचायत में विकास कार्यों की घोषणाएं:

विधायक केवल सिंह पठानिया ने मेटी पंचायत के वार्ड नंबर एक में हैंडपंप स्वीकृत करवाने, भगरेड़ में हैंडपंप को मोटर के साथ जोड़ने, मेटी पंचायत के भगरेड में महिला मंडल के लिए रसोई घर बनाने तथा मेटी खेल मैदान के सौंदर्यीकरण तथा बांउड्री लगाने, गज खड्ड के रास्ते में एक डंगा लगाने, स्वास्थ्य सब सेंटर मेटी के लिए भवन निर्मित करने की घोषणा की गई।