Follow Us:

जोधपुर: CRPF जवान ने परिवार समेत खुद को किया कमरे में बंद, कर रहा अंधाधुंध फायरिंग

जोधपुर के CRPF ट्रेनिंग सेंटर में एक जवान ने अंधाधुंध फायरिंग की. फायरिंग के बाद सेंटर में अफरा तफरी का मौहल बन गया. बताया जा रहा है कि जवान किसी बात को लेकर नाराज था और इसी वजह से उसने ये फायरिंग की है….

डेस्क |

जोधपुर के CRPF ट्रेनिंग सेंटर में एक जवान ने अंधाधुंध फायरिंग की. फायरिंग के बाद सेंटर में अफरा तफरी का मौहल बन गया. बताया जा रहा है कि जवान किसी बात को लेकर नाराज था और इसी वजह से उसने ये फायरिंग की है. इतना ही नहीं जवान ने खुदको और अपनी पत्नी और बच्चों को एक कमरे में बंद कर लिया है. इसके बाद उसने ये फायरिंग की है. बताजा जा रहा है कि जब भी कोई जवान से बातचीत करने की कोशिश करता था तो उस दौरान वह हवाई फायरिंग कर दहशत फैला देता था.

डीसीपी, जोधपुर ईस्ट, अमृता दुहान ने बताया है कि सीआरपीएफ के एक कॉन्स्टेबल ने ट्रेनिंग सेंटर में स्थित अपने घर में खुद को बंद कर लिया है। उसके साथ उसका परिवार मौजूद है। इसके बाद उसने वहां फायरिंग शुरू कर दी है। जब कोई उसे समझाने की कोशिश करता था तब वो फायरिंग करने लगता था।
अभी यह साफ नहीं हो सका है कि आखिर इस कॉन्स्टेबल ने ऐसा कदम क्यों उठाया है? इस जवान को लगातार समझाने की कोशिश की जा रही है तथा उसे कमरे से बाहर आने के लिए भी कहा जा रहा है।

देर रात तक इस फायरिंग से वहां हड़कंप मचा रहा। फ्लैट के अंदर से यह जवान कभी-कभी हथियार लेकर बालकनी में भी आता है। इस जवान को काबू करने की सभी कोशिशें अब तक नाकाम रही हैं। घटनास्थल पर जवान के अन्य परिजनों को भी बुलाया गया है। बताया जा रहा है कि इस सीआरपीएफ जवान का नाम नरेश जाट है। नरेश मूल रूप से राजस्थान के ही पाली जिले का रहने वाला है। करीब 3 साल से वो जोधपुर सीआरपीएफ प्रशिक्षण केंद्र में तैनात था।