Follow Us:

सियासत का केंद्र बनी पंजाब पुलिस, दिल्ली से बीजेपी नेता की गिरफ्तारी पर घमासान

दिल्ली बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी पर सियासी घमासान छिड़ गया है। बीजेपी जहां इस मुद्दे को लेकर पंजाब सरकार और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल को घेर रही है तो वहीं कुमार विश्वास ने ट्वीट करके पंजाब सीएम भगवंत मान को नसीहत दी है।

डेस्क |

दिल्ली बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी पर सियासी घमासान छिड़ गया है। बीजेपी जहां इस मुद्दे को लेकर पंजाब सरकार और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल को घेर रही है तो वहीं कुमार विश्वास ने ट्वीट करके पंजाब सीएम भगवंत मान को नसीहत दी है। इसी बीच दिल्ली पुलिस के आग्रह पर हरियाणा में बग्गा के काफिले को रोक लिया गया। उधर, तेजिंदर पाल बग्गा के पिता ने दिल्ली के जनकपुरी थाने में अपने खिलाफ मारपीट की एफआईआर भी दर्ज करवाई है।

विश्वास ने ट्वीट करके कहा कि प्रिय छोटे भाई भगवंत मान खुद्दार पंजाब ने 300 साल में, दिल्ली के किसी असुरक्षित तानाशाह को अपनी ताकत से कभी नहीं खेलने दिया। पंजाब ने तुम्हारी पगड़ी को ताज सौंपा है किसी बौने दुर्योधन को नहीं। पंजाब के लोगों के टैक्स के पैसों और उनकी पुलिस का अपमान मत करो। पगड़ी सम्भाल जट्टा।

दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता बग्गा की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी नेताओं ने आप पर हमला बोल दिया है। बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा, ‘AAP की पुलिस, जेल, तानाशाही हमें ना चुप करा सकती, ना डरा सकती। सुबह से AAP के कार्यकर्ताओं की ऐसी धमकियां साफ करती हैं कि पंजाब पुलिस का इस्तेमाल अब केजरीवाल के विरोधियों को चुप कराने में किया जाएगा।

दिल्ली पुलिस के आग्रह पर बग्गा को ले जा रही पंजाब पुलिस की गाड़ी को हरियाणा के कुरुक्षेत्र में रोक लिया गया। इस बीच दिल्ली पुलिस ने बग्गा के अपहरण का केस दर्ज किया है। हरियाणा पुलिस ने कहा है कि दिल्ली पुलिस के आग्रह पर बग्गा की गाड़ी को यहां रोका गया।

इस बीच बग्गा के पिता ने पंजाब पुलिस के जवानों के मारपीट के खिलाफ दिल्ली पुलिस में मामला दर्ज कराया है। दिल्ली बीजेपी चीफ आदेश गुप्ता ने ट्वीट कर कहा, ‘तेजिंदर बग्गा के पिताजी के साथ पंजाब पुलिस द्वारा मारपीट के खिलाफ जनकपुरी थाने में FIR की। भाजपा के युवा नेता के घर पंजाब पुलिस के 50-60 जवान भेज कर उन्हें जबरन उठवाना और उनके बुजुर्ग पिताजी के साथ मारपीट करवाना अरविंद केजरीवाल की तानाशाही मानसिकता का प्रमाण है।’

मार्च महीने में कश्मीरी पंडितों के पलायन पर बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री ना करने को लेकर सीएम केजरीवाल ने विधानसभा में एक बयान दिया था जिसपर काफी बवाल मचा। इसी पर बग्गा ने ट्वीट करते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी।