Follow Us:

4 योजनाओं के सहारे राहुल का PM पर वार, ‘अपने मित्रों की आवाज के अलावा कुछ सुनाई नहीं देता’

केंद्र सरकार की नई भर्ती योजना ‘अग्निपथ’ को लेकर देशभर में बबाल जारी है। वहीं, अब इसको लेकर राजनीति भी शुरू हो गई । एक तरफ जहां केंद्र सरकार इस योजना के फायदे गिनाने में लगी है तो दूसरी तरफ विपक्ष…

डेस्क |

केंद्र सरकार की नई भर्ती योजना ‘अग्निपथ’ को लेकर देशभर में बबाल जारी है। वहीं, अब इसको लेकर राजनीति भी शुरू हो गई । एक तरफ जहां केंद्र सरकार इस योजना के फायदे गिनाने में लगी है तो दूसरी तरफ विपक्ष ‘अग्निपथ’ योजना का विरोध कर रहा है। इसी बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विट कर 4 योजनाओं को लेकर PM मोदी पर वार किया है।

कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विट करते हुए लिखा, “अग्निपथ- नौजवानों ने नकारा, कृषि कानून- किसानों ने नकारा, नोटबंदी अर्थशास्त्रियों ने नकारा, GST- व्यापारियों ने नकारा। देश की जनता क्या चाहती है, ये बात प्रधानमंत्री नहीं समझते क्योंकि उन्हें अपने ‘मित्रों’ की आवाज के अलावा कुछ सुनाई नहीं देता।”

अग्निपथ – नौजवानों ने नकारा

कृषि कानून – किसानों ने नकारा

नोटबंदी – अर्थशास्त्रियों ने नकारा

GST – व्यापारियों ने नकारा

देश की जनता क्या चाहती है, ये बात प्रधानमंत्री नहीं समझते क्यूंकि उन्हें अपने ‘मित्रों’ की आवाज़ के अलावा कुछ सुनाई नहीं देता।

— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) June 17, 2022

“>http://

बता दें कि अग्निपथ योजना को लेकर देशभर में युवा सड़कों पर उतरकर इसका विरोध कर रहे हैं। विरोध में कई जगह से तोड़फोड़ और आगजनी की घटनाएं सामने आ रही हैं। भले ही सरकार ने युवाओं के विरोध के बीच भर्ती की उम्र को दो साल बढ़ाकर 21 से 23 साल कर दिया है लेकिन फिर भी युवाओं का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा।