Follow Us:

जम्मू-कश्मीर में जिंदा पकड़ा गया खूंखार आतंकी, चीनी पिस्तौल-मैगजीन-गोलियां बरामद

जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में सुरक्षा बलों ने एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादी के पास से चीनी पिस्तौल, दो मैगजीन और कुछ गोलियां बरामद की गई हैं।

डेस्क |

जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में सुरक्षा बलों ने एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादी के पास से चीनी पिस्तौल, दो मैगजीन और कुछ गोलियां बरामद की गई हैं। उन्होंने बताया कि गोपनीय सूचना के आधार पर पुलिस और सुरक्षा बलों के संयुक्त तलाश दल ने डोडा शहर के बाहरी इलाके से आतंकवादी को पकड़ लिया। आतंकी से पूछताछ जारी है।

पुलवामा जिले में इस महीने की शुरुआत में एक पुलिस अधिकारी की हत्या के मामले में उसके रिश्तेदार समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सब-इंस्पेक्टर फारूक अहमद की 16 और 17 जून की दरमियानी रात को उनके घर के समीप गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उनका शव धान के एक खेत में मिला था।

प्रवक्ता ने बताया कि सम्बूरा पम्पोर के रहने वाले आरोपी अर्सलान बशीर उर्फ फैजल, तौकीर मंजूर और ओवैस मुश्ताक अधिकारी के पड़ोसी हैं। उन्होंने बताया कि मंजूर पुलिस अधिकारी का रिश्तेदार भी है। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने आतंकवादी माजिद नजीर वानी के कहने पर अहमद की कथित तौर पर हत्या की। वानी 21 जून को पुलवामा के तुज्जान इलाके में हुई मुठभेड़ में मारा गया था।