पॉलिटिक्स

रणधीर शर्मा का मुकेश अग्नहोत्री पर पलटवार, कहा- बौखलाहट में बेतुकी बयानबाजी कर रहे हैं नेता विपक्ष

हिमाचल भाजपा मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर पलटवार किया। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री विरोधवासी और बेतुकी बयानबाजी कर रहे हैं। एक तरफ कांग्रेस पार्टी के विधायक प्लानिंग की बैठकों में भाग ले रहे हैं, अपनी विधायक प्राथमिकता दे रहे हैं, बजट के लिए अपने सुझाव दे रहे हैं और दूसरी तरफ विधायक दल के नेता इन बैठकों को औपचारिक बता रहे हैं ।

रणधीर शर्मा ने स्पष्ट किया कि वर्तमान सरकार बिना भेदभाव के सभी विधायकों की प्राथमिकताओं की डीपीआर बनाने की कोशिश करती है लेकिन कई प्राथमिकताएं ऐसे कार्यों की होती हैं जो व्यवहारिक नहीं होती, वो रह जाती हैं इसलिये इस पर राजनीति नहीं करनी चाहिए ।

कोरोना महामारी को लेकर मुकेश अग्निहोत्री द्वारा दिये बयान को बचकाना करार देते हुए रणधीर शर्मा ने कहा कि कोरोना वैश्विक महामारी है, पूरी दुनिया में फैली और दूसरे देशों से हिंदुस्तान आयी इसलिये इसके लिए प्रधानमंत्री को दोष देने का क्या औचित्य ? आज के वैज्ञानिक युग में ऐसी बात करना समझ से परे है ।

उन्होंने कहा कि देश में कांग्रेस की जो दुर्गति हो रही है उससे सब वाकिफ हैं और हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी में जो नेतृत्व की जंग चल रही है वो भी जग जाहिर है। इससे कांग्रेस के नेता बोखलाहट में है और बोखलाहट में इस तरह की विरोधावासी और बेतुकी बयानबाजी कर रहे हैं, जिसके कारण जनता के बीच हास्य के पात्र बन रहे हैं।

एक सवाल के जबाव में रणधीर शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है । मजबूत संगठन और वर्तमान सरकार की उप्लब्धियों के आधार पर भारतीय जनता पार्टी फिर से सरकार बनाएगी ।

Samachar First

Recent Posts

संजौली मस्जिद विवाद : चार अलग-अलग मामलों में 185 आरोपी बनाए,एफआईआर में भाजपा के राज्य कोषाध्यक्ष, विहिप के प्रांत मंत्री भी नामजद

  समाचार फर्स्‍ट नेटवर्क Shimla: संजौली मस्जिद में अवैध निर्माण के विरोध में प्रदर्शन करने…

3 hours ago

खुला नौकरियों का पिटारा: नगरोटा में ही 5000 युवाओं को रोजगार देने का लक्ष्य: बाली

 सिटी ग्रुप ने आयोजित किया रोजगार मेला, 300 का हुआ चयन 35 कंपनियों ने लिया…

7 hours ago

हमीरपुर में गणेश विसर्जन की धूम

  Hamirpur: गणेश महोत्सव के आयोजन के दौरान अंतिम दिन गणेश मूर्ति के विसर्जन से…

8 hours ago

उचित पोषण के लिए दैनिक आहार में विविधता जरूरी: सीडीपीओ

  Hamirpur:महिला एवं बाल विकास विभाग ने राष्ट्रीय पोषण माह के उपलक्ष्य पर सोमवार को…

8 hours ago

हमीरपुर में सदस्यता अभियान पकड़ेगा रफतार, कश्‍यप ने ली बैठक

  Hamirpur: भारतीय जनता पार्टी का देश भर में चला सदस्यता अभियान हिमाचल में भी…

8 hours ago

रंगस स्कूल के विद्यार्थियों को समझाए मौलिक कर्तव्य

  Hamirpur:जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण ने सोमवार को अंतर्राष्ट्रीय ओजोन परत संरक्षण दिवस के उपलक्ष्य…

8 hours ago