Follow Us:

धर्मशाला: सिद्धू मूसेवाला की हत्या से गुस्साई युवा कांग्रेस, फूंका भगवंत मान का पुतला

पंजाब के प्रसिद्ध सिंगर एवं कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या से गुस्साई जिला कांगड़ा युवा कांग्रेस ने धर्मशाला के कचेहरी अडडा में पंजाब के सीएम भगवंत मान का पुतला जलाया।…

मृत्युंजय पुरी |

पंजाब के प्रसिद्ध सिंगर एवं कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या से गुस्साई जिला कांगड़ा युवा कांग्रेस ने धर्मशाला के कचेहरी अडडा में पंजाब के सीएम भगवंत मान का पुतला जलाया। इससे पहले युवा कांग्रेस ने सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए एक मिनट का मौन भी रखा गया। युकां जिलाध्यक्ष पंकज कुमार पंकु के नेतृत्व में युकां पदाधिकारियों ने पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सिद्धू मूसेवाला की हत्या की निष्पक्ष जांच करवाने की भी मांग उठाई।

उधर, पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में डीसी कार्यालय के बाहर चल रहा युकां का क्रमिक अनशन सोमवार को 14 दिन बाद स्थगित कर दिया गया। युकां जिलाध्यक्ष ने कहा कि धर्मशाला में महामहिम राष्ट्रपति भारत सरकार एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र आ रहे हैं और उनके आदर स्वरूप रूप युवा कांग्रेस द्वारा यह धरना स्थगित किया जा रहा है।

युकां जिलाध्यक्ष पंकज कुमार पंकु का कहना है कि प्रदेश सरकार जल्द से जल्द परीक्षा की तारिख तय करे, जिससे कि अभ्यर्थियों को तैयारी हेतू उचित समय मिल सके। साथ ही उन्होंने चेताया कि  जिस तरह सरकार मामले की जांच सीबीआई को देने की बात कह रही है, लेकिन अभी तक जांच आरंभ नहीं हो पाई है, ऐसे में यदि 15 दिन में मामले की जांच आरंभ नहीं की गई तो युकां ब्लॉक और प्रदेश स्तर पर पुन: उग्र प्रदर्शन करने को मजबूर होगी और इस दौरान पुलिस मुख्यालय सहित प्रदेश स्तर पर आंदोलन किया जाएगा। उधर जिलाध्यक्ष ने 90 दिन में जांच पूर्ण करने की भी बात कही है।