Follow Us:

नगरोटा बगवां का ‘डंका’ बजाने के लिए घर से बाहर निकल चुकी है यहां की जनता: RS बाली

निष्ठा चड्ढा |

चुनाव को लेकर जहां कांग्रेस-बीजेपी के दोनों प्रमुख दलों ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है, वहीं दूसरी ओर मान मनोव्वल का दौर भी जोरों पर हैं. इसी कड़ी में नगरोटा विधानसभा क्षेत्र के लिल्ली पंचायत व बाबा सकोट भट्टा पंचायत पहुंचे. वहां पर आरएस बाली उनके समर्थकों व कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. बाबा सकोट में पहुंचने पर आरएस बाली ने बाबा सकोट मंदिर में शीश नवाया.

उसके बाद आरएस बाली ने जनसभा को संबोधित करते हुए वहां मौजूद लोगों का आभार जताते हुए कहा कि आपने मुझ पर जो विश्वास जताया है और जो हौंसला उन्हें दिया है उसका वह तहेदिल से आभार व्यक्त करते है. इस दौरान उन्होंने कहा कि जहां-जहां रोजगार यात्रा जा रही है वहां-वहां नगरोटा बगवां का और रोजगार का झंडा जा रहा है, जिसको पूरा प्रदेश देख रहा है कि नगरोटा बगवां की जनता नगरोटा विधानसभा क्षेत्र का डंका बजाने के लिए घर से बाहर निकल चुकी है. जिस तरह से पहले नगरोटा बगवां का डंका पूरे हिंदुस्तान में बजता था उसी तरह फिर से नगरोटा का डंका बजाने के लिए कांग्रेस का झंडा हिमाचल प्रदेश के घरों से बाहर निकल चुका है.

वहीं, आरएस बाली ने कहा कि विकास पुरूष जीएस बाली ने नगरोटा विधानसभा क्षेत्र में विकास की इबारत लिखी है उसे  कभी भी मिटाया नहीं जा सकता. उन्होंने कहा कि  जीएस बाली द्वारा किए कामों की पूरे देश में सराहना होती है और प्रदेश की जनता उनके विकासकार्यों को आज भी याद करती है.

आरएस बाली ने कहा कि देश व प्रदेश के साथ कांग्रेसियों के लिए यह गर्व का विषय था कि 2012 में जीएस बाली ने पहली रोजगार संघर्ष यात्रा निकाली थी और इस यात्रा के तहत हर विधानसभा क्षेत्र को हर विधानसभा क्षेत्र में लेकर गए थे और हर विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने समर्थन दिया। उन सभी लोगों का धन्यवाद करना चाहेंगे जो उस वक्त जीएस बाली को समर्थन दिया था.

आरएस बाली ने कहा कि नर सेवा नारायण सेवा को मिशन बनाकर इस यात्रा को सफल बनाया. कांग्रेस पार्टी इस यात्रा को लेकर बड़ी संवेदनशील है. उन्होंने कहा कि युवाओं में जो बेरोजगारी की समस्या है उस समस्या को दूर करेंगे, जबकि केंद्र सरकार ने जो बेरोजगारी दूर करने का दावा किया था वैसा हुआ नहीं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने यह सोच रखी कि हमें युवाओं की आवाज बनना है और इसी को लेकर हमने रोजगार यात्रा को शुरू की थी.  उन्होंने  कहा की आप लोगों के सहयोग से ही विकास को आगे बढ़ाना है.