Follow Us:

गरीबों के वोट लेने वाली मोदी सरकार बड़े औद्योगिक घरानों पर मेहरबान: राणा

नवनीत बत्ता |

विधानसभा चुनावों में धूमल को धूल चटाने वाले विधायक राजेंद्र राणा ने मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। राणा ने कहा है कि गरीब औऱ आम आदमी के वोट लेकर सत्ता में आई मोदी सरकार पिछले करीब 4 सालों से आम आदमी की सूध लेने के बजाय देश के चंद बड़े औद्योगिक घरानों पर मेहरबान रही। लेकिन, अब पीएम मोदी को अपना ये राज़ जनता को बताना चाहिए कि बड़े औद्योगिक घरानों के प्रति प्रेम क्यों है।

विधायक ने कहा कि पिछले करीब 4 सालों में मोदी सरकार ने कभी भी जनता को दिखाए गए सपनों को हकीकत में बदलने की कोशिश नहीं की और न ही अपने वायदों को पूरा करके आम आदमी को महंगाई, गरीबी और बेरोजगारी के दुष्चक्र से निजात दिलाई। जनता की सूध लेने की बजाए मोदी सरकार ने अपना 4 साल का कार्यकाल सिर्फ कांग्रेस को कोसने में ही व्यतीत किया।

'लोकसभा चुनावों में जनता सिखायेगी सबक'

राणा ने कहा कि मोदी सरकार की वादाखिलाफी से आज समाज का हर वर्ग खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहा है और अगले साल होने वाले लोकसभा चुनावों में बीजेपी को सबक सिखाने का पूरा मन बना चुका है। राजस्थान में हुए उपचुनाव में बीजेपी की करारी हार से यह साफ हो चुका है कि जनता-जनार्दन अब बीजेपी की छल, कपट और फरेब की राजनीति में आने वाली नहीं है।