Follow Us:

सेना को आउटसोर्स कर रही मोदी सरकार, युवाओं से खिलवाड़ सहन नहीं करेगी कांग्रेस: मुकेश

बीते रोज सेना द्वारा लॉन्च की गई ‘अग्निपथ’ योजना को लेकर जहां देश और प्रदेश में युवाओं में आक्रोश है वहीं कांग्रेस पार्टी ने भी ‘अग्निपथ’ योजना को युवाओं के साथ बड़ा धोखा और खिलवाड़ करार दिया है…

पी. चंद |

बीते रोज सेना द्वारा लॉन्च की गई ‘अग्निपथ’ योजना को लेकर जहां देश और प्रदेश में युवाओं में आक्रोश है वहीं कांग्रेस पार्टी ने भी ‘अग्निपथ’ योजना को युवाओं के साथ बड़ा धोखा और खिलवाड़ करार दिया है। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने शिमला में कहा कि मोदी सरकार ने सेना में भी ठेकाप्रथा शूरू कर दी है जिसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि देश में आज जगह जगह युवाओं ने ‘अग्निपथ’ योजना का विरोध किया है। हिमाचल प्रदेश में भी मोदी के कांगडा दौरे में युवाओं ने योजना के विरोध में नारे लगाए हैं जिन्हें पुलिस ने थानों में बंद कर दिया है। सरकार सभी युवाओं को बाहर छोड़े और ‘अग्निपथ’ योजना को वापस ले। कांग्रेस पार्टी देश के युवाओं के साथ है।

अग्निहोत्री ने सरकार से पुछा है कि 4 साल के लिए कौन सी नौकरी होती है। 4 साल के बाद जब यूवा वापस आएगा तो क्या करेगा? मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी लकीर के फ़कीर की तरह केंद्र के फैसले का स्वागत कर देते हैं जबकि उनको भी अग्निपथ योजना को केंद्र सरकार से सही पक्ष रखना चाहिए था।