Follow Us:

एक फोन के बदले मिले 600 गिफ्ट्स, 80,000 तक है गिफ्टस की कीमत

समाचार फर्स्ट डेस्क |

प्रमोशनल कैंपेन वनप्लस लकी स्टार से दिल्ली के 24 साल के शेखर के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में उसने कभी सोचा भी नहीं होगा। इस शख्स को ऑनलाइन फोन खरीदने के बदले में 600 गिफ्ट्स मिले हैं। ये गिफ्ट भी कोई छोटे- मोटे नहीं हैं बल्कि इनकी कीमत 80,000 तक की है।

दरअसल वनप्लस और अमेजन ने मिलकर हाल ही में एक प्रमोशनल कैंपेन वनप्लस लकी स्टार चलाया था। ये कैंपेन दोनों कंपनियों की साझेदारी की चौथी सालगिरह के मौके पर चलाया गया था। इस कैंपेन के तहत OnePlus 6T खरीदने वाले किसी एक लकी स्टार को फोन के साथ- साथ 600 अतिरिक्त गिफ्ट भी दिए जाने थे। तो इस कैंपेन के लकी स्टार चुने गए दिल्ली के शेखर। शेखर को जो 600 गिफ्ट दिए गए हैं उनमें फर्नीचर, अप्लाइंसेस, गैजेट्स, फैशन ऐक्सेसरीज, रेफ्रिजिरेटर, एक लैपटॉप, किचन आइटम्स, होम डेकोर आइटम्स और फैशन प्रोडक्ट्स शामिल हैं। यानी कुल मिलाकर ये कह सकते हैं कि वनप्लस 6टी खरीदने के बदले शेखर को सब कुछ दिया गया। कमाल की बात ये है कि 600 गिफ्ट्स की लिस्ट में किचन सिंक तक शामिल है।

गौरतलब है कि 600 गिफ्ट्स को शेखर तक पहुंचाने के लिए अमेजन और वनप्लस की ओर से एक छोटा ट्रक बुक किया गया। साथ ही OnePlus 6T को शेखर को हैंडओवर करने वनप्लस इंडिया के जनरल मैनेजर विकास अग्रवाल खुद दिल्ली तक आए।

हर गिफ्ट की कीमत की बात करें तो इनकी रेंज 100 रुपये से लेकर 80,000 रुपये तक है। यानी सारे प्रोडक्ट्स की कुल कीमत लाखों में है। वनप्लस और अमेजन इंडिया के लिए 4 सालों की साझेदारी काफी कमाल की रही है। जहां एक तरफ अमेजन को वनप्लस का बिजनेस वनप्लस फैंस की बड़ी संख्या से मिला तो दूसरी तरफ वनप्लस फोन्स की आसान उपलब्धता की वजह से कंपनी को प्रीमियम सेगमेंट में पकड़ बनाने में मदद मिली।

मार्केट रिसर्च फर्म्स के मुताबिक, पिछली 3 तिमाहियों से वनप्लस भारतीय प्रीमियम मार्केट में टॉप स्मार्टफोन ब्रांड है। यहां कंपनी सैमसंग और ऐपल जैसी कंपनियों से भी आगे है। बहरहाल कंपनी आगामी 12 दिसंबर को OnePlus 6T का नया वेरिएंट लॉन्च करने की तैयारी में है। इसका नाम OnePlus 6T McLaren एडिशन रहेगा। इस फोन में 10GB रैम और एक नया कलर थीम दिया जा सकता है।