Follow Us:

‘पद्मावत’ के बाद अब कंगना की ‘मणिकर्णिका’ पर बवाल शुरू

समाचार फर्स्ट |

फिल्म 'पद्मावत' ही काफी मुश्किल के बाद रिलीज हुई थी, लेकिन अब परेशानी के बादल कंगना रानौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' पर भी मंडराने लगे हैं। राजस्थान में सर्व ब्राह्मण महासभा ने फिल्म का विरोध करना शुरू कर दिया है और ये लोग मांग कर रहे हैं कि राज्य में फिल्म की शूटिंग रोक दी जाए।

ब्राह्मण महासभा का कहना है कि उनको सूत्रों से पता चला है कि रानी लक्ष्मीबाई और एक अंग्रेज के बीच में लव सॉन्ग शूट किया जा रहा है। सभा ने इतिहास से छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. महासभा के राज्य अध्यक्ष सुरेश मिश्रा ने सोमवार को कहा कि उन्हें शक है कि ये फिल्म जयश्री मिश्रा की विवादित किताब 'रानी' पर बन रही है।

विरोध तेज करने की धमकी भी

मिश्रा ने कहा कि ब्राह्मण महासभा ने राजस्थान सरकार से तुरंत शूटिंग रोकने की मांग की है। उन्होंने यह ही कहा कि अगर तीन दिन में सरकार ने उनकी बात नहीं मानी तो वो अपने विरोध को और बढ़ा देंगे। उन्होंने राज्यपाल कल्याण सिंह और गृहमंत्री गुलाब चंद कटारिया से बात करने और मामले में दखल देने की इच्छा जाहिर की है।

वहीं, दूसरी तरफ फिल्म की शूटिंग जोरशोर से चल रही है। कुछ दिनों पहले फिल्म के सेट से कंगना के घायल होने की खबर भी आई थी, एक बार उनके टखने की हड्डी में चोट लग गई थी तो उससे पहले वो तलवार से घायल हो गई थीं और उनको सर पर 15 टांके लगे थे।