Follow Us:

‘धाकड़’ के पिटने पर कंगना को थोक भर ताने, ‘सब कर्मों का फल है…’

बॉलीवुड क्वीन के नाम से मसहूर कंगना रनौत की नई फिल्म ‘धाकड़’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई है। फिल्म फ्लॉप होने पर लोगों ने कंगना की आलोचना शुरू कर दी है। एक के बाद एक लगातार 5वीं फिल्म फ्लॉप होने के लिए लोग कंगना के बड़बोले पन को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं…

डेस्क |

बॉलीवुड क्वीन के नाम से मसहूर कंगना रनौत की नई फिल्म ‘धाकड़’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई है। फिल्म फ्लॉप होने पर लोगों ने कंगना की आलोचना शुरू कर दी है। एक के बाद एक लगातार 5वीं फिल्म फ्लॉप होने के लिए लोग कंगना के बड़बोले पन को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। इसी बीच टीवी एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने भी कंगना की ‘धाकड़’ को लेकर तंज कसा है।

पायल रोहतगी ने इंस्टा पर दो स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। पायल रोहतगी ने लिखा, ‘दुखत, सब कर्मों का फल है। जिसको 18 लाख वोट मिले, न उसने फिल्म का प्रमोशन किया और न उसके वो नकली वोटर्स फिल्म देखने आए”। पायल ने आगे लिखा, ‘सीतमा मां पर फिल्म बनाने वाली हैं और उसमें सीता मां का मजाक उड़ाने वाले को शायद रोल भी देंगी क्योंकि उसे समाज को अपनी ऑब्जेक्टिविटी दिखानी है।’

बता दें कि शुक्रवार को कंगना की फिल्म ‘धाकड़’ बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। देशभर में करीब 2 हजार स्क्रीन्स पर इस फिल्म को रिलीज किया गया है। लेकिन रिलीज के पहले 3 दिन में ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पीट गई है। आलम ये है कि इस फिल्म को देखने के लिए थिएटर में दर्शक तक नसीब नहीं हो रहे। फिल्म के कई शोज कैंसल करने पड़े हैं। रिजील के पहले दिन 1.25 करोड़ की कमाई करने वाली इस फिल्म ने तीसरे दिन रविवार को महज 97 लाख रुपये की कमाई की है।

रिलीज से पहले लोग को ‘धाकड़’ से जो उम्मीद थी कंगना की ये फिल्म लोगों की उन उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाई। फिल्म के प्रदर्शन ने लोगों को काफी निराश किया है। इसके साथ ही कंगना की धाकड़ साल 2022 में सबसे कम कलेक्शन करने वाली फिल्म बन चुकी है। एक के बाद एक कंगना की ये लगातार 5वीं फिल्म है जो बॉक्स ऑफिस पर फेल साबित हुई है। इससे पहले कंगना की फिल्म थलाइवी, पंगा, जजमेंटल है क्या भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।

बात करें फिल्म धाकड़ की तो फिल्म एक्शन से भरपूर है। फिल्म का बजट 100 करोड़ तक का बताया जा रहा है। ऐसे में फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 150 करोड़ का आंकड़ा पार करना था, लेकिन फिल्म से पहले तीन दिन जो कमाई हुई है उसे देखकर फिल्म के लिए 10 करोड़ तक पहुंचना भी मुश्किल लग रहा है।