Follow Us:

Mandi News: डडौर वार्ड उपचुनाव में गीता देवी की शानदार जीत

|

विप्लव सकलानी


Nerchowk MC Byepol: नगर परिषद नेरचौक के डडौर वार्ड में हुए उपचुनाव में गीता देवी ने शानदार जीत दर्ज की है। जीत के बाद गीता देवी ने बल्ह विधायक इंद्र सिंह गांधी और समर्थकों के साथ पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान गीता देवी ने जयराम ठाकुर से डडौर वार्ड को पंचायत में मर्ज करने का आग्रह किया। इस पर जयराम ठाकुर ने आश्वासन दिया कि भाजपा की सरकार बनने पर इस वार्ड को पंचायत में शामिल कर दिया जाएगा।

मीडिया से बातचीत में जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में हाल ही में हुए पंचायत और नगर परिषद के उपचुनावों में भाजपा ने अधिकांश स्थानों पर जीत हासिल की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं द्वारा दबाव बनाने की कोशिशों के बावजूद भाजपा के उम्मीदवारों ने विजय प्राप्त की। जयराम ठाकुर ने यह भी कहा कि पूरे देश में भाजपा का जीत का सिलसिला लगातार जारी है और यह भविष्य में भी बरकरार रहेगा।

इस अवसर पर बल्ह भाजपा महामंत्री कुलदीप ठाकुर, सोशल मीडिया संयोजक पवन कुमार, ग्राम पंचायत सयोहली के प्रधान घनश्याम, डडौर बूथ के अध्यक्ष रूप लाल, संजय, अजय सहित अन्य समर्थक मौजूद रहे।