Follow Us:

कांगड़ा: देहरा में फटा बादल, 1 की मौंत

मृत्युंजय पूरी |

प्रदेश में बादल फटने और लगातार बारिश का कहर  जारी है। अधिकतर क्षेत्रों में जनजीवन अस्त-व्यस्त है। कहीं तेज तो कहीं हल्की बारिश से अनेक स्थानों पर नुक्सान की सूचना है। वहीं कांगड़ा के देहरा पंचायत बंडल ठोर मे रात के समय  बादल फटने के कारण भारी नुकसान हुआ है। इस मे एक व्यक्ति के मरने की भी सूचना है। देर रात जब बारिश अपना केहर बरूआ रही थी तो इसी गांव का रामस्वरूप पानी देखने के लिए अपनी छत पर गया था।

 देर रात जब बारिश अपना केहर बरूआ रही थी तो इसी गांव का रामस्वरूप पुत्र ख्यालीराम अपने  मकान की छत पर पानी देखने के लिए छत पर गया था। भारी बारिश में उस का  पैर फिसलने के कारण इसके मकान के साथ वने टीन के शैड से इसकी ब बाई बाजू कट गई बाजू कटने से  ज्यादा खून बह रहा था।

 भारी बारिश से सड़क बंद होने के कारण इसे अस्पताल तक नहीं पहुंचाया जा सका जिस कारण इसकी मौका पर ही मौंत हो गई थी। पुलिस मौके पर पहुंचकर कार्रवाई अमल में ला रही है लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए टांडा (कांगड़ा) भेजा जाएगा।

वहीं रात को बरवाड़ा गांव में बादल फटने से देशराज पुत्र प्यार चंद गांव बकराडी  बस्ती  की पशुशाला  का  एक हिस्सा गिर गया है। और इसी गांव के रास्ता खड्ड जैसे बन गए हैं।   बादल फटने के कारण वडल में   सड़क  सुबह 8:00  बजे तक बंद रही जिससे यातायात प्रभावित हुआ था।   सडक को जे बी सी द्वारा  खोला जा रहा है। गांव वडल मैं सड़क काफी टूट चुकी है।  प्रशाशन की तरफ से एसडीएम देहरा मोके पर पहुंच जायजे को ले रहे है