Follow Us:

Pak के कब्जे में अब सुरक्षित हैं विंग कमांडर अभिनंदन, गुस्साई भीड़ ने किया था हमला

डेस्क |

पाकिस्तान के कब्जे में भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन ने एक वीडियो बनाकर अपने सुरक्षित होने की बात कही है। हालांकि, जब उनका जहाज़ क्रैश होकर पाक में गिरा तो गुस्साए पाकिस्तानियों ने उनपर धावा बोल दिया और उन्हें काफ़ी चोटें आईं। उनके साथ मारपीट के कुछ वीडियोज़ भी सोशल मीडिया पर अपलोड किये गये हैं, जो भारत में काफी शेयर हो रहे हैं।

इन वीडियोज़ में साफ़ दिख रहा है कि जब कमांडर अभिनंदन को लोगों ने देखा तो उनपर धावा बोल दिया। बाद में पाक सेना ने उन्हें अपने कब्जे में लिया और उनसे पूछताछ की। पाकिस्तानियों की भारी भीड़ के बीच उन्हें पाक सेना ने कड़ी मशक्कत के बाद कैंप पहुंचाया औऱ अब वे पूरी तरह से सुरक्षित हैं। ये देखें ताजा वीडियो…

इस वीडियोज़ से पहले कई विचलित करने वाले वीडियोज़ भी सामने आए हैं, जिनमें पाकिस्तान की जनता उनसे मारपीट कर रही है। समाचार फर्स्ट का सभी पाठकों से अनुरोध है कि वे पहले के विचलित करने वाले वीडियोज़ को शेयर न करें। हमले के बाद लगातार गुस्से में पाक जनता ने उनके साथ मारपीट को अंजाम दिया था। लेकिन अब वे सुरक्षित हैं और पाक सेना के कब्जे में हैं। भारत सरकार ने भी पाक से उन्हें वापस भेजने को कहा है। ऐसे में दोनों देशों के बीच बात होने का एक ज़रिया अभिनंदन बन गए हैं।