Follow Us:

ऊना: शादी समारोह के दौरान युवक पर दराट से हमला, मामला दर्ज

रविंद्र, ऊना |

ऊना के अंतर्गत पड़ते सदर थाना झलेड़ा में शादी समारोह के दौरान एक युवक से साथ मारपीट का मामला सामने आया है। जहां पर तीन युवकों ने एक युवक पर दराट, रॉड और ग्रिप से हमला करके लहुलूहान कर दिया। हमले में घायल हुए युवक को उसके दोस्तों ने इलाज के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती करवाया जहां उसका इलाज चल रहा है। हमले में घायल हुए युवक का नाम विक्रम सैणी है। पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में विक्रम ने बाताया कि वे मंगलवार को झलेड़ा स्थित मैरिज पैलेस में अपने दोस्तों के साथ शादी समारोह में शामिल होने गया था। शादी से वापस लौटते समय उसी के गांव के तीन युवकों ने उसका रास्ता रोककर मारपीट शुरू कर दी। युवक ने आरोप लगाते हए कहा की साहिल सैणी ने मेरे सिर पर दराट से हमला किया। हमले में विक्रम बूरी तरह से घायल हो गया। मारपीट होते देख अन्य दोस्तों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत किया और घायल विक्रम को इलाज के लिए ऊना अस्पताल में भर्ती करवाया।

विक्रम ने आरोप लगाते हुए कहा कि तीनों युवकों ने उसे जाते हुए धमकी दी थी कि आज तू बच गया नहीं तो जान से मार देते। उधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायल विक्रम के बयान दर्ज किए। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी हैडक्वार्टर अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस ने घायल विक्रम की शिकायत पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।