Follow Us:

सिरमौर पुलिस की कई जगह दी दबिश, बरामद की शराब की खेप

पी. चंद |

सिरमौर पुलिस ने जिला के कई स्थानों पर दबिश देकर महिला समेत 3 लोगों से शराब की खेप बरामद की है। लोकसभा चुनाव को लेकर भी सिरमौर पुलिस अलर्ट हो गई है। पहले मामले में राजबन पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर एक महिला के रिहायशी मकान से अवैध देसी शराब के 9 बोतल बरामद किए। पुलिस ने आरोपी महिला कृष्णा निवासी बांगरण के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है।

दूसरे मामले में पांवटा पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक युवक से अंग्रेजी शराब के 8 बोतल की बरामद की है। पुलिस ने बहराल बैरियर के पास वाहनों की चैकिंग के दौरान क्रेटा गाड़ी से शराब की खेप बरामद हुई है। पुलिस ने 20 साल के आरोपी विकास निवासी हिसार के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उधर, शिलाई में भी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक दुकान से देसी शराब के 10 बोतल बरामद किए।

आरोपी के खिलाफ पुलिस को सूचना मिली थी कि दुकान में शराब का अवैध धंधा चल रहा है। लिहाजा, पुलिस ने कार्रवाई अमल में लाई। इस मामले में पुलिस ने नेतर सिंह निवासी शिलाई के खिलाफ केस दर्ज किया है। तीनों मामलों में आरोपी शराब का कोई भी लाइसेंस अथवा परमिट नहीं दिखा सके। मामले की पुष्टि एसपी अजय कृष्ण शर्मा ने की है। उन्होंने बताया कि नशे के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी है। उन्होंने बताया कि तीनों मामलों में कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।