Follow Us:

सुंदरनगर में कार सवार टायर चोरों का आतंक, एक और गाड़ी का टायर किया चोरी

सचिन शर्मा |

सुंदरनगर उपमण्डल और इसके आसपास के क्षेत्रों में कार में सवार होकर खड़ी गाड़ियों के टायर चोरी करने वाले गिरोह का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा घटना में कार में सवार चोरों ने बीबीएमबी कॉलोनी रोड पर आयकर भवन के पास चोरी की घटना को बहुत ही शातिराना अंदाज में अंजाम दिया है। इस घटना में चोरों ने आधी रात को बोलेरो गाड़ी की नई स्टेपनी उड़ा डाली।

पहले चोरों ने नरेश चौक से कॉलोनी मार्ग पर सड़क किनारे खड़े वाहनों की रेकी की जिसके लिए चोरों ने वाहन में दो चक्कर लगाए। बाद में अपने वाहन को घटना से थोड़ी दूरी पर खड़ा कर दिया। उसमें से 2 व्यक्ति उतरे और बोलेरो गाड़ी की स्टेपनी को खोल कर नटबोल्ट के साथ ही नरेश चौक की ओर ले गए। तकरीबन 100 मीटर दूर जाकर वह कार में सवार होकर नेरचौक की ओर चले गए।

सुबह जब वाहन मालिक सुरेंदर कुमार को पता चला तो उन्होंने विभिन्न स्थानों पर सीसीटीवी फुटेज को चेक किया। फुटेज चेक करने पर पता चला कि वारदात को अंजाम देने वाले कम से कम 3 लोग थे और उन्होंने रात को करीब डेढ़ बजे घटना को अंजाम दिया। वहीं थाना प्रभारी बीएसएल कॉलोनी कमल कान्त ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि वीडियो फुटेज में अहम सबूत मिले हैं मामले की छानबीन की जा रही है।

पिछले कुछ माह से सक्रिय है ये गिरोह

सुंदरनगर के आसपास के क्षेत्रो में कार सवार चोर गिरोह है जो देर रात को सड़क किनारे खड़े वाहनों की रेकी करता है फिर उन्हें निशाना बनाता है। अभी तक यह गिरोह दर्जनों वाहनों को निशाना बना चुका है। क्षेत्र वासियों ने जिला पुलिस प्रमुख से मांग की है कि रात को नाके लगाकर गुजरने वाले संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की जानी चाहिए और मुख्य स्थानों पर हाई रेजुलुशन नाईट विजन कैमरे लगाए जाने चाहिए।

यदि किसी व्यक्ति को इन चोरों के बारे में कोई भी जानकारी हो तो बीएसएल सुंदरनगर थाना पुलिस को 01907-262219 और 94593-50001 पर सूचित करें। सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा और उचित ईनाम भी दिया जाएगा।