Follow Us:

मानवता को किया शर्मसार! मासूम बेटी को बेरहमी से पीटता था बाप, पत्नी को भेजता था विडियो…

समाचार फर्स्ट डेस्क |

बिहार की राजधानी पटना से मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक खबर सामने आई है। यहां एक हैवान पिता अपनी ही मासूम बेटी को रोज बेरहमी से पिटता था। इतना ही नहीं बेटी की पिटाई का विडियो बनाकर वह अपनी पत्नी को भेजता था, जो उसकी हैवानियत से तंग आकर उससे अलग रांची में अपनी दो अन्य बेटियों के साथ रह रही है। 16 साल बाद पत्नी ने इस हैवान पति के खिलाफ हिम्मत दिखाई और सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती बताते हुए बच्ची की पिटाई का विडियो वायरल कर दिया। इस विडियो के आधार पर पुलिस ने अब हैवान पिता को गिरफ्तार कर लिया है

सोशल मीडिया पर वायरल इस विडियो में एक मासूम बच्ची रोती-तड़पती दिख रही है। बच्ची का पिता बेरहमी से उसे पिटता है और उसे गंदी गालियां देता है। यह विडियो खुद बच्ची की मां ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए गुनाहगार बाप की इन गंदी करतूतों से 16 साल बाद पर्दा उठाया।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

मासूम बच्ची की पिटाई का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो इस हैवान पिता के खिलाफ तीखी प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं। उधर, इस विडियो के वायरल होने के बाद एसएसपी गरिमा मलिक के निर्देश पर पीड़ित मां की तरफ से बताए स्थान पर पुलिस की एक टीम आनन-फानन में मौके पर पहुंची और वहां से आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया।