Follow Us:

मां ने PUBG गेम खेलने पर डांटा तो घर छोड़कर भागा 17 साल का लड़का

समाचार फर्स्ट डेस्क |

बच्चों में PUBG गेम खेलने की लत उनके परिजनों के लिए मुसीबत बनती जा रही है। ऐसा ही एक मामला मुंबई में सामने आया है, जहां PUBG खेलने पर मां ने डांट दिया तो एक 17 वर्षीय किशोर घर छोड़कर भाग गया। परेशान परिजनों ने भिवंडी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

जानकारी के मुताबिक भिवंडी के मानसरोवर इलाके में अपनी पत्नी, दो बेटियों और 17 वर्षीय बेटे मयूर के साथ रहने वाले मारुती गुलुंजकर ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उनका बेटे मयूर को PUBG गेम खेलने की लत है। मां ने उसे कई बार फटकारा, लेकिन वो मानता ही नहीं है। गुरुवार शाम भी मयूर मोबाइल पर PUBG गेम खेल रहा था, जिसके बाद मां ने उसे फटकार लगाई और उसे मोटरसाइकल से बहन को घर लाने के लिए नारपोली रेलवे स्टेशन भेजा। मयूर की बहन करिश्मा घर अकेली ही आ गई, जिसके बाद उसका परिवार परेशान हो गया।

करिश्मा ने बताया कि स्टेशन के बाहर मयूर की मोटरसाइकल खड़ी थी और मोबाइल भी उसी पर रखा हुआ था, लेकिन मयूर कहीं नजर नहीं आया। काफी देर तलाशने के बाद वह घर आ गई। परेशान परिवार ने जान-पहचान के लोगों और रिश्तेदारों से संपर्क किया, लेकिन सभी ने मयूर के बारे में किसी तरह की जानकारी से इनकार कर दिया। इसके बाद परेशान परिवार ने शनिवार रात भिवंडी पुलिस स्टेशन में बेटे के गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। मयूर के नाबालिग होने के चलते पुलिस ने आईपीसी की धारा 363 के तहत अगवा किए जाने का मामला दर्ज किया है।