Follow Us:

Samsung ने भारत में लॉन्च किया F-सीरीज का नया हैंडसेट Galaxy F62

समाचार फर्स्ट डेस्क |

मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग आज F-सीरीज का नया हैंडसेट Galaxy F62 भारत में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को बिक्री के लिए ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर उपलब्ध कराया जाएगा। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो अगामी गैलेक्सी F-62 में 64MP का कैमरा मिलेगा। इसके अलावा स्मार्टफोन में 7000mAh की जंबो बैटरी दी जा सकती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले F-सीरीज के तहत गैलेक्सी एफ 41 को भारतीय बाजार में उतारा गया था। सैमसंग गैलेक्सी F62 का लॉन्चिंग कार्यक्रम दोपहर 12 बजे से शुरू हुआ। इस इवेंट को कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल और फेसबुक पेज पर देखा जा सकेगा।

Samsung Galaxy F62 की संभावित स्पेसिफिकेशन औऱ कीमत

सैमसंग Galaxy F62 स्मार्टफोन में 64MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध होगा। पावर बैकअप के लिए इसमें 7000mAh की बैटरी दी जाएगी। इस स्मार्टफोन को Samsung के Exynos 9825 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा और ग्राफिक्स के लिए Mali G76 जीपीयू दिया जाएगा। फोन में सुपर एमोलेड प्लस डिस्प्ले उपलब्ध होगा।

अन्य फीचर्स की बात करें तो इस डिवाइस में 6.7 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसमें 6GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी उपलब्ध होगी। लीक्स की मानें तो सैमसंग गैलेक्सी एफ62 को दो कलर वेरिएंट में पेश किया जाएगा और इसकी कीमत 15 हजार से 20 हजार रुपये के बीच रखी जा सकती है।