Follow Us:

पुलिस का नाका देख बैग छोड़ भागा तस्कर, 3 किलो चरस बरामद

समाचार फर्स्ट डेस्क |

चंबा में बालू पुल के पास नाकाबंदी के दौरान स्टेट नारकोटिक्स क्राइम कंट्रोल की फील्ड यूनिट ने पठानकोट एनएच पर चरस की बड़ी खेप बरामद की है। हालांकि आरोपी चरस को फेंककर मौके से फरार हो गया। चरस को क्राइम कंट्रोल की टीम ने अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन आरंभ कर दी गई है। पुलिस का दावा है कि जल्द फरार आरोपी को पकड़ लिया जाएगा। खबर की पुष्टि एसपी चंबा मोनिका ने की है।

जानकारी के अनुसार नारकोटिक्स क्राइम कंट्रोल की फील्ड यूनिट की पुलिस टीम ने पठानकोट एनएच पर परेल के पास नाका लगा रखा था। नाके के दौरान ही टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि सुधीर नाम का व्यक्ति बिना नंबर वाली प्लसर बाईक पर पठानकोट की ओर जा रहा है।

उसके पास मौजूद बैग में चरस होने की गुप्त सूचना मिलने पर टीम ने बालू पुल के पास नाकाबंदी की। इस दौरान वहां से गुजर रही बाइक को रूकने का इशारा किया तो वह बैग को सड़क पर फैंककर कॉलेज नाले की तरफ भागने में सफल हो गया।

लिहाजा टीम ने बैग की तलाशी की तो, उससे 3 किलो,104 ग्राम चरस बरामद की गई. पुलिस ने मौके से फरार आरोपी सुधीर कुमार निवासी किलोड़ के खिलाफ मामला दर्ज कर धरपकड़ तेज कर दी है।