Follow Us:

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, पत्नी की मौत की खबर सुनने के बाद पुलिस में कार्यरत पति ने भी दी जान

सुरेन्द्र जंवाल, बिलासपुर |

पुलिस थाना घुमारवीं के अंतर्गत आने वाले मुछवान गांव में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। पत्नी की मौत के बाद पुलिस में कार्यरत महिला के पति ने भी फंदा लगाकर अपनी जान दे दी है। महिला की पहचान सुनीता और उसके पति की पहचान विजय राणा के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक पुलिस कर्मी भराड़ी थाना में कार्यरत था। बताया जा रहा है कि पत्नी की मौत की खबर सुनकर वह बरठीं अस्पताल पहुंच गया। जहां पत्नी को मृत देखकर वह वहां से गाड़ी लेकर कहीं चला गया। पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी। लोगों ने पुलिस कर्मी के मुछवान से कुछ ही दूरी पर पेड़ से लटके होने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे नीचे उतारा, जहां से उसे उपचार के लिए बरठीं अस्पताल ले जाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी राजेंद्र कुमार जसवाल ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है। पुलिस हर पहलू को ध्यान मे रखकर छानबीन कर रही है । दोनो शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए जाएगें।