Follow Us:

पांवटा साहिब: जमीनी विवाद में टीचर के परिवार पर जानलेवा हमला, डंडों व रॉडों से लैस थे हमलावर

पी. चंद |

पांवटा साहिब के शमशेरपुर स्थित आईटीआई के पास उस वक्त हंगामा मच गया जब एक अध्यापिका और उसके बच्चों पर करीब आधा दर्जन लोगों ने लाठियों, डंडों व लोहे की रॉड से जानलेवा हमला कर दिया। इस सारी घटना का वीडियो भी सामने आया है।

बताया जा रहा है कि मामला जमीनी विवाद का है, जिसके चलते यह मारपीट हुई है। जानकारी के अनुसार, करीब आधा दर्जन लोगों ने आईटीआई के पास 50 वर्षीय टीचर रेणु शर्मा और उनके दो बेटों सिद्धार्थ (26) और केशव शर्मा (22) के साथ जमकर मारपीट की गई।

आलम यह था कि इन दबंगों ने घर में घुस कर मारपीट करनी शुरु कर दी। बीच-बचाव के लिए आस पास के लोग बाहर आए, तो आरोपियों ने उन पर डंडों व लोहे की रॉड से हमला बोल दिया। इस हमले में उनके बड़े बेटे सिद्धार्थ की बाजू, गर्दन, टांगों व मुंह पर गंभीर चोटें आईं हैं और उनके छोटे बेटे केशव की बाजुओं व टांग में गंभीर चोटें आई हैं। इस मामले में पीड़ित अध्यापिका ने पुलिस थाना में करीब आधा दर्जन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

शिकायत में बताया गया है कि पुराने जमीनी विवाद के चलते आरोपियों द्वारा पहले भी कई बार उन्हें धमकाया जाता रहा है। इसके बाद आज उनके घर में घुसकर उन्हें अगवा करने की कोशिश की गई और बाद में बच्चों सहित उनके साथ घर के बाहर जमकर मारपीट की गई।

उधर, मामले की पुष्टि करते हुए SHO अशोक चौहान ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल घायलों का मेडिकल कराया जा रहा है।