Follow Us:

हमीरपुर: डेढ़ किलो से अधिक चरस के साथ पंजाब के दो युवक गिरफ्तार

जसबीर कुमार |

नशे के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत हमीरपुर पुलिस टीम के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने नाके के दौरान एक गाड़ी से 1 किलो 515 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने मौके पर कार्रवाई करते हुए चरस को कब्जे में लेकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

चरस के साथ पकड़े गए आरोपियों की पहचान करण और पारस के तौर पर हुई है। दोनों ही युवक पंजाब के जालंधर के रहने वाले हैं। पुलिस ये पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वे चरस की खेप कहां से लाए थे और इसे कहां सप्लाई करना था।

जानकारी के अनुसार हमीरपुर पुलिस थान प्रभारी निर्मल सिंह ने मोरसू गला क्षेत्र में नाकाबंदी कर रखी थी। इस दौरान पुलिस ने पंजाब नंबर की गाड़ी को चेकिंग के लिए रोका। चेकिंग के दौरान गाड़ी से डेढ़ किलो से अधिक चरस बरामद हुई।

पुलिस ने मौके पर कार्रवाई करते हुए चरस और गाड़ी को कब्जे में लेकर आरोपी युवकों को गिरफ्ताकर कर मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। सबसे बड़ी बात यह है कि आखिरकार यह नशीला पदार्थ हमीरपुर में किसके लिए ले जाया जा रहा था। दो आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद अब मामले से जुड़े और भी नाम सामने आ सकते हैं।