Follow Us:

कुल्लू: गाहर में गूंगी-बहरी महिला से रेप, व्यक्ति गिरफ्तार

गौरव |

हिमाचल में रेप की घटनाएं अब आम होती नज़र आ रही हैं। हर दूसरे दिन प्रदेश की अलग-अलग जगहों पर रेप और छेड़छाड़ के मामले में सामने आ रहे हैं। पहले जहां नाबालिग लड़कियों से रेप की घटनाएं सामने आई थीं, वहीं अब गूंगी-बहरी महिलाओं को भी दरिंदे अपनी हवस का शिकार बना रहे हैं।

जी हां, ऐसा ही एक मामला कुल्लू के गाहर इलाके में सामने आया है जहां एक व्यक्ति राजू ने शादीशुदा गूंगी-बहरी महिला से रेप कर डाला। पीड़िता महिला ने कई दफा अपने घरवालों को इस घटना के बारे में बताने का प्रयास किया, लेकिन बेजुबान होने के चलते उसे हर बार निराशा हाथ लगी। एक दिन जब गांव के साथ बैठकर महिला ने सारी बात इशारों में समझाई तो पता लगा कि गांव का ही एक व्यक्ति उससे रेप करता था।

इसके बाद परिजनों मामला थाने में दर्ज करवाया और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी राजू को ग़िरफ्तार कर लिया। महिला की मेडिकल जांच क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में कर ली है और शनिवार को मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद रेप की घटना की पुष्टि हो पाएगी। महिला की उम्र 24 साल बताई गई है।

वहीं, एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पुलिस ने व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी छानवीन शुरू कर दी है।