Follow Us:

नाहन: अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार, 1 की मौत 2 घायल

समाचार फर्स्ट डेस्क |

हिमाचल में जारी कर्फ्यू और लॉकडाउन के बीच नाहन-शिमला नेशनल हाइवे पर लादू के पास सड़क हादसा पेश आया है। हादसे में एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। इस दर्दनाक सड़क हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक युवती सहित दो लोग घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि हादसे के समय कार में तीन लोग सवार थे।

मृतक की पहचान विजेंद्र गोयल (62) निवासी गुन्नूघाट नाहन के रूप में हुई है। जबकि घायलों की पहचान नेहा गोयल पुत्री विजेंद्र गोयल और मुकेश कुमार निवासी नाहन के रूप में हुई है। हादसे में घायल युवती का नाहन मेडिकल कॉलेज में उपचार जारी है, जबकि गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को पीजीआई चंड़ीगढ़ रेफर किया गया है। पुलिस ने घटना का मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार कर्फ्यू में ढील के दौरान नाहन से एक कार लादू की तरफ जा रही थी। इस बीच लादू के पास पहुंचत ही कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घायलों को खाई से बाहर निकाला और इलाज के लिए नहान अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में इलजा के दौरान विजेंद्र गोयल की मौत हो गई जबकि उसकी बेटी नेहा गोयल का उपचार जारी है। वहीं, डॉक्टरों ने एक अन्य कार सवार मुकेश की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें पीजीआई रेफर कर दिया है।