Follow Us:

नन्हे मर्डर केस : आरोपी सास ने कबूला जुर्म, गैंती से वार कर की दामाद की हत्या

रविंद्र, ऊना |

ऊना के बहडाला में प्रवासी युवक नन्हे कुमार की हत्या मामले का पर्दाफास हो गया है। आरोपी सास ने नन्हे को मौत के घाट उतारने की बात कबूल कर ली है। मृतक नन्हे की सास ने पुलिस को बताया कि उसने अपने दामाद नन्हे की हत्या गैंती से वार करके की थी। महिला ने कहा कि उसका मृतक दामाद उनकी निजी जिंदगी में काफी दखलंदाजी करता था, उनके आने-जाने, रहने-सहने और यहां तक कि पैसों के लेन-देन को लेकर भी कई बार कलह कलेश करता था। इसी से तंग आकर उन्होंने दीवाली की रात उसे मौत के घाट उतार दिया।

बता दें कि पुलिस ने पुलिस ने मृतक की सास 50 वर्षीय मस्कीना व उसकी साली 25 वर्षीय आसमा को संदेह के आधार पर अरेस्ट कर लिया था। जिन्हें रविवार को 14 नवंबर तक पुलिस रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के पहले ही दिन सास ने दामाद की हत्या का जुर्म अपने सिर ले लिया है। वहीं पुलिस यह भी पता लगाने में जुटी है कि इस हत्याकांड में आरोपी महिलाओं के साथ और कौन शामिल था।

रविवार को पुलिस ने आरोपी महिला की निशानदेही पर उनकी बहडाला स्थित उनकी झोंपड़ी के पास ही एक नाले में छुपाई गई गैंती और झाडिय़ों में छुपा कर रखा मोबाइल भी बरामद कर लिया है। एएसपी विनोद कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। महिलाओं से पूछताछ जारी है। हर एंगल को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है।

गौरतलब है कि दीवाली के अगले दिन सुबह बहडाला में नन्हे कुमार का शव एक निजी स्कूल के पास बरामद किया गया था। जिसका चेहरा गैंती के वारों से बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया गया था।