Follow Us:

ऊना: ITI प्रशिक्षु का मोबाइल छीनकर फरार हुए युवकों से चिट्टा बरामद

रविंद्र, ऊना |

सदर थाना ऊना के तहत रामपुर में पुलिस ने एक आईटीआई प्रशिक्षु का मोबाइल छीनकर फरार हुए बाईक सवार युवकों से चिट्टा बरामद किया है। आरोपियों की पहचान राजीव कुमार और मोहित कुमार निवासी नंगल के रूप में हुई है। पुलिस ने दोंनों आरोपियों के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने युवकों की बाईक भी कब्जे ले ली है।

जानकारी के मुताबिक गत देर शाम डंगोली में एक आईटीआई प्रशिक्षु बस से नीचे उतरा, तो इतने में बंगाणा की ओर से दो बाईक सवार प्रशिक्षु के पास पहुंचे और एक कॉल करने के लिए मोबाइल मांगा। जैसे ही प्रशिक्षु ने मोबाइल कॉल करने का दिया, वैसे ही युवकों ने बाईक को भगाकर ऊना की ओर फरार हो गए। प्रशिक्षु अपने साथियों संग युवकों का पीछा करते हुए रामपुर पहुंच गए, जहां पर फरार युवकों को काबू कर लिया।

(आगे खबर के लिए विज्ञापन स्क्रॉल करें)

प्रशिक्षु ने तुंरत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच दोनों को हिरासत में ले लिया। इस दौरान पुलिस ने पाया कि युवकों ने नशा किया हुआ, इस पर पुलिस ने उन युवकों की तलाशी ली, तो दोनों के पास से करीब 1.74 चिट्टा बरामद हुआ। पूछताछ करने पर युवकों की पहचान राजीव कुमार और मोहित कुमार निवासी नंगल के रूप में बताई। पुलिस ने युवकों से बाईक भी कब्जे में ली। डीएसपी हैडक्वार्टर अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस ने दोनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच आगे बढ़ाई है।