Follow Us:

‘CM फेडरेशन को दिया पेट्रोल डीजल वाले ऑटो रिक्शा की मंजूरी बहाल करने का आश्वासन’

डेस्क |

हिमाचल प्रदेश ऑटो रिक्शा आपरेटर फेडरेशन को आश्वासन दिया है कि उनकी मांगों को दो सप्ताह के भीतर मान कर अमलीजामा पहना दिया जाएगा।

ऑटो  रिक्शा आपरेटर यूनियन मंडी के प्रधान ओम प्रकाश राणा ने बताया कि हिमाचल प्रदेश ऑटो रिक्शा फेडरेशन का एक प्रतिनिधिमंडल  प्रदेश प्रधान दिनेश शर्मा की अगुवाई में शिमला में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू से मिला। उन्हें ऑटो रिक्शा ऑपरेटरों की मांगों का एक ज्ञापन सौंपा गया।

ज्ञापन में मुख्य तौर पर दो मांगों को उठाया गया जिनमें सरकार ने जो पेट्रोल डीजल वाले ऑटो रिक्शा की मंजूरी को बंद कर दिया है को फिर से बहाल करने तथा अब जो इलेक्ट्रिक ऑटो रिक्शा को ही मंजूरी देने के आदेश दिए हैं उन्हें वापस लेने की मांग है।

प्रधान ओम प्रकाश राणा, सहसचिव देविंद्र कुमार जीत, कोषाध्यक्ष अश्वनी कुमार, सहकोषाध्यक्ष जोगिंद्र कुमार जो इस प्रतिनिधिमंडल में साथ थे ने बताया कि मुख्यमंत्री ने उनकी मांगों को मान लिया है तथा आश्वासन दिया है कि दो सप्ताह के भीतर उनकी मांगों को मान कर अमल में ला दिया जाएगा।

फेडरेशन ने इस आश्वासन के लिए मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का आभार जताया तथा उम्मीद जताई कि पहले की ही तरह पेट्रोल डीजल से चलने वाले ऑटो को मंजूरी मिलती रहेगी व सरकार भविष्य में केवल इलेक्ट्रिक ऑटो को ही लेने पर बाध्य नहीं किया जाएगा।