Follow Us:

एयरपोर्ट के टॉयलेट में नहीं मिला टिश्यू पेपर, गुस्साए बीजेपी सांसद ने सफाईकर्मी को जड़ा थप्पड़

समाचार फर्स्ट डेस्क |

अहमदाबाद के एक शौचालय में टिश्यू पेपर न मिलने से बौखलाए गुजरात के बीजेपी सांसद ने सफाई कर्मी को थप्पड़ मार दिया। जानकारी के अनुसार हाल ही में गुजरात के पंचमहल से भारतीय जनता पार्टी के सांसद डॉ प्रभात सिंह चौहान नई दिल्ली से अहमदाबाद की ओर सफर कर रहे थे। वहीं अहमदाबाद एयरपोर्ट पर उतरने के बाद वे अराइवल एरिया में बने शौचालय में चले गए।

लेकिन वहां उन्हें टिश्यू पेपर नहीं मिल पाया जिससे वे भड़क गए और उन्होंने आव देखा न ताव सीधे सफाईकर्मी को थप्पड़ जड़ दिया। सांसद ने खुद इस बात की पुष्टि की है कि उन्होंने सफाई कर्मचारी के साथ मारपीट की थी। सांसद को सफाईकर्मी के साथ मारपीट करते देख एक यात्री ने उनसे पुछा कि आप इसे क्यों मार रहे हो? तो उन्होंने गुस्से में कहा कि, 'टॉयलेट में टिश्यू पेपर नहीं है, आज भी नहीं है और पहले भी नहीं था।

गुस्से में आगबबूला हो रहे सांसद ने कहा कि एयरपोर्ट पर शौचालय में हाथ साफ करने के लिए टिश्यू पेपर होना ही चाहिए जो सफाईकर्मियों द्वारा नहीं रखा जाता है। सांसद ने कहा कि मैं शुक्रवार को भी अहमदाबाद एयरपोर्ट पर आया था तब भी टॉयलेट में टिशू पेपर रखे हुए नहीं थे। उन्होंने कहा कि तमाम एयरपोर्ट पर ऐसी ही स्थिति है। सांसद यहीं नहीं तुके उन्होंने कहा कि ये सभी ठेकेदार टिश्यू पेपर खरीद के बिल रख लेते हैं और फिर घपला करते हैं।