Follow Us:

पंजाबः हिंदुमलकोट बॉर्डर पर पाक की तरफ से फायरिंग, किसानों ने लेटकर बचाई जान

समाचार फर्स्ट डेस्क |

पंजाब से बड़ी खबर आ रही है। हिंदुमलकोट बॉर्डर पर शनिवार को पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग हुई है, जिससे इलाके में दहशत का माहौल बन गया। बताया जा रहा है कि सुबह करीब 11 बजे पाकिस्तान की तरफ से भारतीय किसानों पर फायरिंग की। फायरिंग के बाद किसान भयभीत हो गए और जमीन पर लेट गए। घटना को लेकर SP हेमंत शर्मा ने कहा है कि मामले की जांच जारी।

दरअसल सुबह जब भारतीय किसान खेतों में काम के लिए जा रहे थे, तब अचानक पाकिस्तान की तरफ से 1 राउंड फायरिंग शुरू हो गई। फायरिंग के बाद भयभीत किसान जमीन पर लेट गए।

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान लगातार संघर्ष विराम का उलंघन कर रहा है। जिसका भारतीय सेना भी मुंह तोड़ जवाब दे रही है। पुलवामा हमले के बाद भारतीय सेना ने कई आतंकी मार गिराए हैं।

दूसरी ओर, भारत-पाक सीमा पर फायरिंग के इस मामले को लेकर जोधपुर में बीएसएफ के डीआईजी रवि गांधी ने स्पष्ट किया और कहा कि भारत की ओर फायरिंग नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के क्षेत्र में पक्षियों के शिकार के दौरान यह फायरिंग हुई है। पाक शेखों द्वारा शिकार के चलते फायरिंग की गई, लेकिन सीमा पर बीएसएफ पूरी तरह से मुस्तैद है।