Follow Us:

गुजरात: BJP के पूर्व विधायक की चलती ट्रेन में गोली मारकर हत्या

समाचार फर्स्ट डेस्क |

बीजेपी के पूर्व विधायक जयंति भानुशाली की चलती ट्रेन में गोली मारकर हत्या कर दी गयी। वे भुज से अहमदाबाद जा रहे थे। भानुशाली पिछले साल युवती को नौकरी देने के बहाने यौन शौषण करनो के आरोपों को लेकर काफी चर्चा में थे। वे कच्छ क्षेत्र के भाजपा के बड़े दिग्गज नेता थे।

रेलवे पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जयंति भानुशाली भुज से ट्रेन नंबर 19116 सयाजी नगरी एक्सप्रेस से अहमदाबाद जा रहे थे। गत देर रात 12 से 2 बजे के दौरान यह घटना हुई। एसी कोच में कटारिया- सूरजबारी रेलवे स्टेशन के बीच हत्यारों ने साइलेंसर रिवोल्वर से उनके सीने और आंख के पास गोली मार कर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद ट्रेन को मालिया-मियाणा रेलवे स्टेशन पर रोक दिया गया। जंयति भानुशाली के शव मालिया-मियाणा सरकारी अस्पताल में ले जाया गया है।

पुलिस ने बताया कि घटना के चलते ट्रेन को तीन घंटे तक स्टेशन पर रोक दिया गया था। फिलहाल हत्यारे फरार है। हत्या किस कारण से हुई इस संबंध में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। उनकी छानबीन की जा राही है।

उधर घटना की जानकारी मिलते ही उनके परिजन मालिया मियाणा रवाना हो गये है। अहमदाबाद स्थित उनके निवास स्थन पर बीजेपी के स्थानीय नेताओं सहित समर्थकों का हुजूम भी उमड़ पड़ा है।