Follow Us:

खाना खाते समय प्लेट में बाल आने पर गुस्साया पत‍ि खो बैठा आपा, पत्नी का किया ये हाल…

डेस्क |

पत‍ि पत्‍नी में नोकझोक होना आम बात है पर यूपी के पीलीभीत ज‍िले में खाना खाना खाते समय प्लेट में बाल निकल आया तो पत‍ि अपना आपा खो बैठा. उसके स‍िर पर खून सवार हो गया. गुस्‍साए पत‍ि ने पहले तो पत्‍नी को जमकर पीटा. जब इतने से पत‍ि का मन नहीं भरा तो उसने पत्‍नी का स‍िर मुंडवा द‍िया.

जब पत‍ि पत्‍नी के साथ यह कर रहा था तो परिवार के अन्य सदस्य तमाशा देख रहे थे. विवाहिता ने घटना के बाद अपने मायके वालों को बुलाया तो पति ने उनसे मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता के प्रार्थना पत्र पर पुलिस ने पति, देवर व सास के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत करके विवेचना शुरू कर दी है.

पूरनपुर थाना क्षेत्र के गांव डूंडा निवासी सीमा ने गजरौला थाने की रिछोला पुलिस चौकी पर दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया कि उसकी शादी इसी क्षेत्र के गांव मिलक निवासी जहीरुद्दीन के साथ हुई थी. उसका एक बेटा भी है. गत दिवस पति खाना खा रहे थे. इस दौरान खाने में एक बाल निकल आया. इस बात को लेकर पति उसे गालियां देते हुए पीटने लगा.

इसके बाद पति ने उसके हाथ पैर बांध दिए और फिर उसके सिर के बाल पूरी तरह से घोट दिए. इस दौरान उसका देवर जमरुद्दीन व सास जिलेखा खातून तमाशा देखते रहे. दोनों में से किसी ने भी पति को रोकने की कोशिश नहीं की. जब उसने अपने मायके वालों को बुलाया तो पति ने उनसे भी मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी.

इसके बाद पति ने उससे और दहेज लाने की मांग करते हुए प्रताड़ित किया. साथ ही कहा कि बच्चे को यहां छोड़कर वह यहां से भाग जा. वह बार बार घर से भाग जाने की चेतावनी दे रहा है. पीड़ित ने जांच करके कार्रवाई की मांग की. इस पर पुलिस ने प्रार्थना पत्र के आधार पर तीनों आरोपितों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है.