Follow Us:

इमरान के सांसद बोले- पुलवामा हमले में पाकिस्तान का हाथ नहीं

समाचार फर्स्ट डेस्क |

पाकिस्तान की सत्तारूढ़ पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के सांसद रमेश कुमार वनक्वानी ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और पुलवामा हमले में पाकिस्तान का हाथ होने से इनकार किया।

वनक्वानी उस प्रतिनिधि मंडल का हिस्सा हैं जिसे भारतीय सांस्कृतिक संबंध परिषद (ICCR) ने प्रयागराज में कुंभ मेले के लिए आमंत्रित किया है। वनक्वानी और उसके प्रतिनिधिमंडल ने प्रधानमंत्री मोदी के अलावा विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और उनके जूनियर मंत्री वीके सिंह से भी मुलाकात की। उन्होंने भारत सरकार का आभार जताते हुए कहा, 'मेरा गर्मजोशी से स्वागत हुआ, इसके लिए भारत सरकार का धन्यवाद। मैं वीके सिंह जी, प्रधानमंत्री मोदी से मिला और सुषमा जी के साथ वार्ता की। मैंने आश्वस्त किया कि पुलवामा हमले में पाकिस्तान का कोई हाथ नहीं है। हमें सकारात्मक दिशा की ओर बढ़ना चाहिए, हम अमन चाहते हैं।'

बता दें कि पुलवामा हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव काफी बढ़ गया है। दोनों ही देशों के बीच बातचीत के रास्ते तकरीबन बंद हो चुके हैं। खुद सरकार की तरफ से भी बातचीत की संभावना से इनकार किया गया था। लेकिन इन सबके बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी औऱ विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने इमरान खान की पार्टी के सांसद से मुलाकात की है। जानकारी के अनुसार इमरान खान की पार्टी तहरीक ए इंसाफ के सांसद रमेश कुमार वंकवानी ने पीएम मोदी, सुषमे स्वराज और वीके सिंह से मुलाकात की है।