Follow Us:

J&K: पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 3 आतंकी ढेर

समाचार फर्स्ट |

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों के खिलाफ अभियान में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। शनिवार को सुबह सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया है। बताया जा रहा है कि जम्मू कश्मीर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की ज्वाइंट टीम ने इस एनकाउंटर को अंजाम दिया है।

जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह तड़के सुरक्षाबलों को खबर मिली कि एक खास जगह पर 2 से 3 आतंकी छिपे हैं। जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन शुरू किया और आतंकियों को घेर लिया। आतंकियों की तलाशी के दौरान हुई फायरिंग के बाद यहां एनकाउंटर शुरू हो गया। घंटों चली मुठभेड़ के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों को मार गिराया। फिलहाल सुरक्षाबल इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं।

खबर है कि इस एनकाउंटर में मोस्ट वांटेड आतंकी जहूर ठोकर भी मारा गया है। हालांकि अभी तक आतंकियों के शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई है इसलिए अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों के 2 जवानों के घायल होने की भी खबर है। ऐसा बताया जा रहा है कि मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों पर स्थानीय लोगों ने पत्थरबाजी भी की। ऐहतियात के तौर पर इलाके में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।